होम / 'रक्षा बंधन’ के बॉयकॉट पर अब अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जो फिल्म नहीं देखना चाहते…

'रक्षा बंधन’ के बॉयकॉट पर अब अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जो फिल्म नहीं देखना चाहते…

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 9, 2022, 2:03 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि एक्टर की इस फिल्म के खिलाफ लगातार बायकॉट की मुहिम चलाई जा रही है। लेकिन अब इस पूरे विवाद पर खुद अक्षय कुमार ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक खास बातचीत में कहा कि अगर कोई यह फिल्म नहीं देखना चाहता तो न देखे, क्योंकि हम आजाद भारत में रहते हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में यह बात कही।

रक्षाबंधन के प्रमोशनल इवेंट में अक्षय कुमार ने यह कहा

Akshay Kumar Raksha Bandhan
Akshay Kumar Raksha Bandhan

बता दें कि इस प्रमोशनल इवेंट में अक्षय कुमार ने कहा कि अगर आपको नहीं लगता कि यह फिल्म नहीं देखना चाहिए तो ना देखें। यह आजाद देश है और फिल्म बाहर है। इसलिए कोई इसे देखना चाहता है या नहीं, यह उस पर निर्भर करता है। मैं आपको बताना चाहूंगा कि इससे फर्क नहीं पड़ता कि यह कौनसी इंडस्ट्री है।

चाहे कपड़ा इंडस्ट्री हो, फिर इंडस्ट्री हो या कोई और इंडस्ट्री, ये सभी देश की अर्थव्यवस्था में मदद करती हैं। लेकिन फिल्मों का बहिष्कार करने जैसी बातें करने का कोई मतलब नहीं है। वहीं अक्षय ने आगे कहा कि हम सब सबसे बड़ा और महानतम देश बनने की कगार पर हैं। मैं उनसे (ट्रोलर्स) और आपसे (मीडिया) से निवेदन करना चाहूंगा कि इसमें मत पड़ो।”

लाल सिंह चड्डा फिल्म को लेकर चल रही हैं बॉयकॉट की डिमांड

बता दें कि आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्डा को लेकर भी बॉयकॉट की मांग चल रही है। वही हाल ही में आमिर खान ने भी अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के खिलाफ चल रहे बॉयकॉट कैंपेन पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था, “बॉयकॉट बॉलीवुड, बॉयकॉट आमिर खान, बायकॉट लाल सिंह चड्ढा, यह सब देखकर दुख होता है।

मुझे दुख होता है, क्योंकि बहुत सारे लोग यह दिल से कह रहे हैं, क्योंकि उनका मानना है कि मैं एक ऐसा इंसान हूं, जो भारत से प्यार नहीं करता। उन्हें अपने दिल में ऐसा लगता है, लेकिन यह असत्य है।” आमिर ने आगे कहा था, “मैं वाकई देश से प्यार करता हूं। मैं ऐसा ही हूं। अगर कुछ लोगों को ऐसा लगता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ऐसा नहीं है। इसलिए मेरी फिल्मों का बहिष्कार ना करें। कृपया मेरी फिल्म देखें।”

दोनों फिल्में 11 अगस्त को रिलीज हो रहीं हैं

आपको बता दें कि अक्षय कुमार स्टारर ‘रक्षा बंधन’ का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है और आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के डायरेक्टर अद्वैत चंदन हैं। दोनों फिल्में एक साथ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। ‘रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडणेकर नजर आएंगी तो वहीं ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के सामने करीना कपूर लीड रोल में होंगी।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT