होम / अदिवि शेष ने ऑक्टोपस स्पेशल फोर्स संग मनाया स्वतंत्रता दिवस, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

अदिवि शेष ने ऑक्टोपस स्पेशल फोर्स संग मनाया स्वतंत्रता दिवस, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

Prachi • LAST UPDATED : August 14, 2022, 3:51 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News :
तेलुगू एक्टर अदिवी शेष अपनी फिल्म संदीप उन्नीकृष्णन पर बनी बायोपिक मेजर के जरिए देश भर में लाखों लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे। बता दें कि इस फिल्म में एक्टर के अभिनय को दर्शकों द्वारा सराहा गया। अब लेटेस्ट जानकारी के अनुसार अदिवी सेष ने हाल ही में ऑक्टोपस स्पेशल फोर्सेज कैंपस में स्वतंत्रता दिवस मनाया। वहीं इस बारे में तेलुगू एक्टर ने अपनी एक सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर जानकारी दी है जिसमें वे देश के जाबांज जवानों के साथ देखे जा सकते हैं।

ऑक्टोपस स्पेशल फोर्सेज की स्थापना 2007 में हुई थी

 Independence Day
Independence Day

आपको बता दें कि ऑक्टोपस की स्थापना साल 2007 में तत्कालीन संयुक्त आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा आतंकवादी गतिविधियों का मुकाबला करने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड की तर्ज पर की गई थी। 600 एकड़ में फैला यह कैंपस आॅर्गनाइजेशन फॉर काउंटर टेररिस्ट आॅपरेशंस के लिए एक ट्रेनिंग ग्राउंड है। अदिवि सेष को पहली बार बूट कैंप देखने का मौका मिला। उनके लिए एक ऐसा अनुभव समान रूप से रोमांचकारी और ज्ञानवर्धक रहा।

अदिवि शेष ने की ग्रुप कमांडर और कमांडो के प्रशिक्षण अधिकारियों से मुलाकात

 Independence Day
Independence Day

वही अपनी इस जर्नी के बारे में बात करते हुए अदिवि सेष ने कहा कि कहते कि स्वतंत्रता दिवस के सम्मान में मैंने ऑक्टोपस स्पेशल फोर्स कैंपस का दौरा किया, जो वास्तव में मेरे लिए एक असली अनुभव था। अभिनेता ने बताया कि मैं यहां ग्रुप कमांडर और कमांडो के प्रशिक्षण अधिकारियों से मिला। हमने उनका अभ्यास देखने के साथ- साथ उनके हथियारों, आईईडी विस्फोटक प्रैक्टिस और यहां तक कि उनके के9 दस्ते की लाइव फायरिंग भी देखी।

कैनाइन इतनी अच्छी तरह से ट्रेंड थे कि वे आंखों पर पट्टी बांधकर रस्सी पर चल सकते हैं। डॉग लवर के रूप में ये सब देखना मेरे लिए एक असाधारण क्षण था। एक भारतीय के रूप में यह मुझे पहली बार एक्शन देखने के लिए गर्व और भावना से भर देता है। मैं सैनिकों के प्रयासों को सलाम करता हूं, जो हमेशा हमारी सुरक्षा के लिए तत्पर रहते हैं।

‘मेजर’ मूवी 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमले पर बेस्ड थी

अदिवि शेष ने जबसे मेजर फिल्म में शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की प्रेरणादायक यात्रा को पर्दे पर दर्शाया है तबसे वे लगातार जाबाजों से मिलते रहे हैं। बता दें कि मेजर मूवी 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों में उनकी बहादुरी और बलिदान ‘मेजर’ को फिल्माने के दौरान अदिवि सेष ने पहले से ही सैन्य अधिकारियों से ट्रेनिंग ली है और इससे उनके जुनून को ज्यादा बढ़ावा मिला। मेजर रिलीज से पहले ही अदिवि सेष ने इसी साल के गणतंत्र दिवस को भी सीएरपीएफ जवानों के साथ मनाया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने दिया उनका हेल्थ अपडेट, कहा- उन्हें लेकर प्लीज कोई अफवाह ना फैलाएं

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT