होम / शमा सिकंदर ने बाथटब में नहाते हुए कराया फोटोशूट, बोल्डनेस देख फैंस हुए क्रेजी

शमा सिकंदर ने बाथटब में नहाते हुए कराया फोटोशूट, बोल्डनेस देख फैंस हुए क्रेजी

Prachi • LAST UPDATED : August 14, 2022, 1:24 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
टीवी एक्ट्रेस शमा सिंकदर इंडस्ट्री का जाना-पहचान नाम हैं। पैसे अभिनेत्री अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं अदाकारा आए दिन अपने बोल्ड अंदाज से अपने फैंस को हैरान कर देती है। हाल ही में शमा सिकंदर ने अपने बिकिनी फोटो शेयर की थी जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं अब शमा की लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं, जिसे देखकर नजरें हटा पाना बेहद ही मुश्किल है।

शमा सिकंदर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की दो तस्वीरें

shama-sikander
shama-sikander

दरअसल हाल ही में शमा ने अपने इंस्टा हैंडल से दो तस्वीरें साझा की है, जिनमें वो बाथरुम में पोज देती नजर आ रही हैं। शमा की इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वो बाथटब में लेटी हुई हैं। वहीं, उनके पूरी शरीर पर साबुन का झाग लगा हुआ है। इस दौरान शमा बाथटब में पूरी तरह से रिलैक्स करती दिखाई दे रही हैं।

shama-sikander
shama-sikander

यही नहीं पानी के अंदर शमा काफी मजे कर रही हैं, ये बात उनके फेस एक्सप्रेशन से साफ जाहिर हो रही है। आगे बता दें कि शमा की इन तस्वीरों में उनको नहाते देख लाखों फैंस क्रेजी हो रहे हैं। वहीं शमा के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और तारीफ में ब्यूटीफुल, वाओ, एक पल भी आँख नहीं झपका सकता, सो हॉट जैसे शानदार कमेंट लिखकर भेज रहे हैं।

शमा सिकंदर वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, शमा सिकंदर सबसे पहले ‘ये मेरी लाइफ’ में नजर आई थीं। हालांकि, इस शो से एक्ट्रेस को ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हुई थी। इसके बाद उन्होंने ‘बालवीर’ में ‘भयंकर परी’ का किरदार निभाया था। शमा को ‘सेक्सोहॉलिक’ और ‘माया’ वेब सीरीज में भी देखा जा चुका है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने दिया उनका हेल्थ अपडेट, कहा- उन्हें लेकर प्लीज कोई अफवाह ना फैलाएं

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT