यूपी के ललितपुर में ट्रैक्टर और ट्रक के बीच टक्कर में छह लोगों की मौत

  • दुर्घटना में दर्जनभर लोग घायल, 8 की हालत गंभीर

इंडिया न्यूज, लखनऊ, (Accident In Lalitpur): उत्तर प्रदेश के ललितपुर में आज भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें छह लोगों की जान चली गई। हादसे में करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। बता दें कि ललितपुर बुंदेलखंड के तहत आता है और हादसे में घायल हुए लोगों में आठ की हालत गंभीर हैं। झांसी-ललितपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बम्होरीसर के पास सुबह यह हादसा हुआ।

ये भी पढ़े : किरपाण उतारने से इनकार करने पर अमेरिका में अमृतधारी सिख गिरफ्तार

सभी छह लोगों की मौके पर ही मौत, हताहत सभी श्रमिक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुए सभी लोग श्रमिक थे और वे अपने काम पर जा रहे थे। ललितपुर में तालबेहट के बम्होरी हाईवे पर टैक्टर और ट्रक के बीच सीधी टक्कर के कारण यह हादसा हुआ करीब 20 लोग ट्रैकटर ट्राली में बैठे हुए थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टैक्टर के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को झांसी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। सभी हताहत तालबेहट के बम्होरीसर के निवासी बता गए हैं।

ये भी पढ़े : भारत ने यूएनजीए में पाकिस्तान को फिर लगाई फटकार, चीन भी किया बेनकाब

तेज रफ्तार ट्रक ने सीधे मारी टक्कर

मजदूर बम्होरीसर से ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर तालबेहट जा रहे थे। तालबेहट कोतवाली क्षेत्र में ही हाईवे पर पहुंचते ही तालबेहट की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से उनके टैÑक्टर की जोरदार भिड़ंत हो गई। जानकारी के अनुसार ट्रक तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर सीधे ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराया।

ट्रैक्टर से अलग होकर खाई में जाकर पलटी ट्रॉली

भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि ट्रॉली तो ट्रैक्टर से अलग होकर खाई में जाकर पलट गई। हताहतों में चार महिलाएं भी थीं। कुछ लोगों की हालत नाजुक होने पर मृतक संख्या बढ़ने की आशंका है। दुर्घटना के बाद सड़क के दोनों ओर यातायात रुक गया। सूचना के बाद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव का काम शुरू किया। इस बीच मेडिकल कॉलेज को भी अलर्ट कर दिया गया।

ये भी पढ़े : उत्तर भारत के अधिकतर राज्यों में बारिश का सिलसिला जारी, अभी नहीं राहत के आसार

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news