उदयपुर हत्याकांड : रियलिटी टीवी शो ‘रोडीज’ की एक्स कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी को मिली गला काटने की धमकी

इंडिया न्यूज, Dantewada News (Threat to Niharika Tiwari): रियलिटी टीवी शो ‘रोडीज’ की एक्स कंटेस्टेंट रही निहारिका तिवारी को गला काटने की धमकियां मिल रही हैं। उन्हें ये धमकियां इंस्टाग्राम पर मिल रही हैं। बताया गया है कि निहारिका ने एक वीडियो पोस्ट कर उदयपुर की घटना की निंदा की व्यक्त थी। इसके बाद से कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने निहारिका को मैसेज कर जान से मारने की धमकी दी है। इंस्टाग्राम यूजर्स ने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज कर कहा कि तू उल्टी गिनती शुरू कर, अब तेरी बारी है। वहीं किसी ने भद्दी गालियां देकर नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगाया है। हालांकि इसके बाद कई लोगों ने निहारिका का समर्थन भी किया है।

Niharika Tiwari

बता दें कि छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा निवासी निहारिका तिवारी अभी शूटिंग के लिए इंडोनेशिया में हैं। निहारिका ने धमकियों के बारे में फोन पर बताया। निहारिका ने बताया कि उदयपुर की घटना निंदनीय थी। इसलिए मैंने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी। बहुत कम इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर होते हैं जो इस तरह के मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखते हैं। न तो मैंने कुछ गलत कहा और न ही मैंने नूपुर शर्मा का पक्ष लिया। सिर्फ दर्जी कन्हैयालाल की जिस तरह से हत्या कि गई है उसका विरोध किया है।

निहारिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था वीडियो

Nihaarika Tiwari

गौरतलब है कि निहारिका ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने कहा था- खुलेआम मर्डर हो रहा है। हमारे प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं, क्या यह सही है? हम हिंदू भगवान शिव का नाम लेकर किसी का गला नहीं काटते। नूपुर शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया लेकिन उनका अब क्या जिन्होंने शिवजी को लेकर गलत बोला।

ये भी पढ़े : चीफ जस्टिस एनवी रमण बोले-लोकतंत्र में न्यायपालिका की भूमिका को नहीं समझ रहे लोग

ये भी पढ़े : कोर्ट ने टेलर कन्हैयालाल के हत्यारोपियों को 10 दिन के रिमांड के लिए NIA को सौंपा, पेशी के दौरान भड़के वकीलों ने कर दी पिटाई

ये भी पढ़े :  देश के हर हिस्से में जल्द सक्रिय होगा मानसून, पंजाब में 6 तक भारी बारिश

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news