एक और पंजाबी सिंगर पर हमला: बीती रात मेरे भाई अल्फाज पर किसी ने हमला किया : हनी सिंह

इंडिया न्यूज, New Delhi News। Attack on Punjabi Singer Alfaz: इसी साल 29 मई को जहां पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी, वहीं अब एक और पंजाबी सिंगर पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। सिद्धू की मौत के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम आया था। जानकारी मिली है कि पंजाबी सिंगर अल्फाज पर किसी ने हमला किया है। अल्फाज अस्पताल के बेड पर हैं। उनके सिर पर गहरी चोट लगी हैं। उनका एक हाथ भी तकिया पर रखा हुआ है। इस वारदात की जानकारी रैपर हनी सिंह ने फोटो शेयर कर दी है।

हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अल्फाज की फोटो

बता दें कि हनी सिंह ने अल्फाज की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो में अल्फाज को अस्पताल के बेड पर देखा जा सकता है। उनके सिर पर गहरी चोट लगी है। उनका एक हाथ भी तकिया पर रखा हुआ है।

देखकर साफ है कि अल्फाज की हालत काफी खराब है। हनी ने कैप्शन में लिखा, ‘बीती रात मेरे भाई अल्फाज पर किसी ने हमला किया। जिसने भी ये प्लान किया था मैं उसे छोड़ूंगा नहीं। आप प्लीज उसके लिए दुआ करें।

हमले के आरोपियों का अभी पता नहीं चल पाया

पंजाबी इंडस्ट्री के कई आर्टिस्ट्स ने अल्फाज के जल्द ठीक होने की दुआ मांगी है। वहीं फैंस को इस खबर से झटका लगा है। अल्फाज पर हमला करने वालों के बारे में अभी पता नहीं चला पाया है। बता दें कि अल्फाज फेमस पंजाबी सिंगर हैं। इसके अलावा वह एक्टर, मॉडल, राइटर भी हैं।

अनंजोत सिंह पन्नू है अल्फाज का असली नाम

उनका असली नाम अनंजोत सिंह पन्नू है। अल्फाज का जन्म चंडीगढ़ में हुआ था। उन्होंने पंजाबी गाने हाय मेरा दिल से 2011 में अपना सिंगिंग डेब्यू किया था। इसके अलावा बॉलीवुड में उन्होंने बर्थडे बैश गाना गाया था। फिल्मों में अल्फाज को साल 2013 में देखा गया था। उनकी पहली फिल्म जट्ट एयरवेज थी।

14 साल की उम्र से ही गाने लिखना शुरू कर दिया था अल्फाज ने

बताया जाता है कि 14 साल की उम्र में अल्फाज ने गाने लिखने शुरू कर दिए थे। उनका पहला लिखा गाना उनकी क्रश से प्रेरित होकर लिखा गया था। 12वीं क्लास में पहुंचने पर उन्होंने कॉल सेंटर में नौकरी करनी शुरू कर दी थी।

साथ ही वह स्कूल और कॉलेज में भागड़ा क्लास दिया करते थे। उस समय उनकी सैलरी 25 हजार रुपये थी। अल्फाज को बचपन में लिरिकल मास्टर के नाम से भी जाना जाता था। कहा जाता है कि वह अपनी जिंदगी से प्रेरित होकर गाने लिखते हैं।

ये भी पढ़ें : मुलायम सिंह यादव गुरुग्राम मेदांता के आइसीयू में शिफ्ट, अखिलेश और डिंपल पहुंचे मिलने

ये भी पढ़ें : खरगे की जीत को लेकर कोई शक नहीं, लेकिन सवाल-क्या मुंह लगी चौकड़ी को हटा पाएंगे

ये भी पढ़ें : प्रशांत किशार ने चंपारण से शुरू किया जनसुराज अभियान, 3500 किमी की करेंगे पदयात्रा

ये भी पढ़ें : प्रदीप भंडारी ने बताया-अध्यक्ष पद के लिए क्या था सोनिया गांधी का तीन सूत्रीय प्लान, जो गहलोत को था नामंजूर

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news