दिल्ली में 12 साल के मासूम के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, कुकर्म के बाद डंडों से पीटकर सड़क किनारे फेंका

इंडिया न्यूज, New Delhi News। Rape of 12 Year Old Innocent In Delhi: दिल्ली में अब लड़कियां ही नहीं लड़के भी सुरक्षित नहीं है। रविवार को एक और मासूम के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी की गई है। 12 साल के इस बच्चे के साथ 4 लोगों ने पहले कुकर्म किया, फिर लाठी-डंडों से पीटने के बाद मरा समझकर सड़क किनारे फेंक दिया। पीड़ित मासूम को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी हालत बेहद खराब है। वहीं पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है, लेकिन बाकि के 3 आरोपी फरार हो गए हैं।

18 सितंबर की है घटना

मिली जानकारी अनुसार 18 सितंबर की यह वारदात सीलमपुर इलाके की है। 22 सितंबर को बच्चे के माता-पिता को घटना के बारे में जानकारी मिली। उसके बाद दिल्ली पुलिस को मामले की जानकारी दी। दिल्ली महिला आयोग की प्रेसिडेंट स्वाति मालीवाल ने रविवार को मामले का खुलासा किया है।

महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से मांगी 28 तक रिपोर्ट

बताया जा रहा है कि दिल्ली महिला आयोग की प्रेसिडेंट स्वाति मालीवाल ने घटना के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने कहा-दिल्ली में लड़की तो क्या लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं। स्वाति के मुताबिक इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उन्होंने कहा कि सभी आरोपी जल्द से जल्द गिरफ्तार हों और बच्चे को न्याय मिले। स्वाति मालीवाल ने इस घटना के संबंध में दिल्ली पुलिस को नोटिस भी जारी किया है और 28 सितंबर तक मामले की रिपोर्ट देने को कहा है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

वहीं इसके बाद दिल्ली पुलिस भी हरकत में आ गई है। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही तीनों गिरफ्तार होंगे। इसके अलावा चारों आरोपियों के बीच क्या संबंध थे, इसको लेकर पुलिस सबूत जुटाने में भी लगी है।

पुलिस ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि पीड़ित बच्चे के साथ आरोपियों के क्या रिश्ते थे। आरोपियों का पुराना रिकॉर्ड भी देखा जा रहा है। मामले में घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : ईरान में हिजाब के विरोध में प्रदर्शन की अगुआई कर रही हदीस नजफी को पुलिस ने मारीं 6 गोलियां, अब तक 50 मौतें

ये भी पढ़ें : बैठक में सचिन पायलट को छोड़कर किसी को भी मुख्यमंत्री बनाने पर बनी गहलोत गुट के विधायकों की सहमति

ये भी पढ़ें : राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा का पिंजौर में हुआ जोरदार नागरिक अभिनन्दन

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंची विश्वनाथ मंदिर में श्रद्धालुओं से ठगी की शिकायत, दुकानदारों को सख्त निर्देश

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news