होम / जम्मू के एक घर में तीन महिलाओं सहित 6 लोगों के शव मिले

जम्मू के एक घर में तीन महिलाओं सहित 6 लोगों के शव मिले

Vir Singh • LAST UPDATED : August 17, 2022, 10:20 am IST

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:
जम्मू के तवी विहार सिद्धड़ा इलाके में एक घर में छह लोगों के शव मिले हैं। मृत पाए गए लोगों में तीन महिलाएं और  तीन पुरुष शामिल हैं। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। सभी मृत एक ही घर में रह रहे थे और इनकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस जांच में जुटी है। अभी पुलिस ने वारदात को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है।

अस्पताल के शवगृह में रखवाए शव

जम्मू राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शवगृह में शवों को रखवा दिया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौतों पर कोई बयान दिया जा सकता है। एफएसएल टीम ने भी मौके से सैंपल लिए हैं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सभी लोगों ने जहरीला पदार्थ खाया है।

मृतकों में यह हैं शामिल, नूर उल हबीब का है मकान

पड़ोसियों से मिली जानकारी के मुताबिक जिस घर से मृत शव मिले हैं वह नूर उल हबीब का मकान है। नूर उल हबीब श्रीनगर का रहने वाला था। वहीं डोडा का रहने वाला सकीना और उसका परिवार घर की देखभाल करता था। मृतकों की पहचान स्वर्गीय गुलाम हसन की पत्नी सकीना बेगम, उसका बेटा जफर सलीम व दो बेटियां रुबीना बानो और नसीमा अख्तर शामिल हैं। अन्य मृतकों में हबीब उल्लाह का पुत्र नूर-उल-हबीब और फारूक अहमद मागरे का बेटा सज्जाद अहमद शामिल हैं।

3-4 दिन से नहीं दिख रहा था परिवार, बदबू आने पर चला पता

पुलिस ने बताया कि नूर उल हबीब मुख्य मकान में रहता था और सकीना व उसका परिवार पीछे वाले कमरों में रहता था। पड़ोसियों के अनुसार परिवार के सभी मेंबर 3-4 दिन से नहीं दिख रहे थे। इसके बाद आज सुबह अचानक घर से बदबू आने लगी। देखने पर पता चला कि बदबू उसी घर से आ रही है, जहां यह परिवार रह रहा था। इसके बाद पड़ोस में रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने सूचना के बाद घर खोला तो कर्मी मंजर देखकर हतप्रभ रह गए

सभी शव क्षत-विक्षत हालत में अलग-अलग कमरों में पड़े थे। घटनास्थल से सैंपल लेने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी अस्पताल भेजा गया। पुलिस अधिकारी ने कहा, शव पूरी तरह सड़गल चुके हैं, इसलिए अभी कुछ भी कहना नामुमकिन है। रिपोर्ट आने पर ही इस संबंध में कुछ स्पष्ट किया जा सकता है। पुलिस ने हत्या को लेकर भी अधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं कहा है।

ये भी पढ़े :  आतंकियों ने की एक और कश्मीरी पंडित की हत्या, मृतक का भाई घायल

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT