तुष्टिकरण की नीति न देश के लिए अच्छी न कांग्रेस, अमित शाह ने काले कपड़ों में प्रदर्शन की नीति को राम मंदिर से जोड़ा

इंडिया न्यूज, New Delhi News। Amit Shah : जैसा कि आप जानते ही हैं कि देशभर में कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। वहीं कांगे्रस के इस प्रदर्शन को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस को घेरा है। उन्होंने कहा कि आखिर कांग्रेस ने प्रदर्शन के लिए आज का ही दिन क्यों चुना है। यही नहीं प्रदर्शन के लिए काले कपड़े क्यों पहने गए।

उन्होंने कहा कि पिछले साल आज के ही दिन प्रधानमंत्री मोदी ने अयोध्या में श्रीरामजन्म भूमि पर मंदिर का शिलान्यास किया था। आज के दिन तो जश्न मनाया जाना चाहिए था, लेकिन कांग्रेस ने तुष्टिकरण की राह पर चलते हुए आज के दिन विरोध प्रदर्शन किया जो ठीक नहीं है।

इतने साल सत्ता में रहने के बाद भी राम मंदिर विवाद नहीं सुलझाया

इसके अलावा शाह ने कहा कि आखिर कांग्रेस ने आज के दिन काले कपड़ों में प्रदर्शन करने का फैसला क्यों लिया। अभी तक तो रोज सामान्य कपड़ों में प्रदर्शन किया जा रहा था। आज आखिर काले कपड़ों में प्रदर्शन क्यों किया गया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सबसे लंबे समय तक सत्ता में रही, लेकिन उसने राम मंदिर का विवाद नहीं सुलझाया। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने 500 साल पुराने इस विवाद का पटाक्षेप करते हुए आज के ही दिन अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास किया था।

प्रदर्शन के जरिए तुष्टिकरण का एजेंडा आगे बढ़ा रही कांग्रेस

वहीं अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस इतनी जगह शिकस्त खाने के बाद भी तुष्टिकरण नहीं छोड़ रही है। मेरा तो मानना है कि इस प्रदर्शन के जरिए कांग्रेस ने सीक्रेट रूप से अपना तुष्टिकरण का एजेंडा आगे बढ़ाया है।

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि मैं बता देना चाहता हूं कि तुष्टिकरण की नीति न देश के लिए अच्छी न कांग्रेस के लिए अच्छी। वहीं ईडी की कार्रवाई पर अमित शाह ने कहा कि सभी को देश के कानून का पूरी तरह से सम्मान करना चाहिए।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : चीनी नागरिकों को वीजा देने के मामले में ईडी ने तमिलनाडु में मारे छापे

ये भी पढ़े : देश को आज मिलेगा नया उपराष्ट्रपति, सुबह 10 से शाम 5 बजे तक होगी वोटिंग

ये भी पढ़े : टीनू वर्मा ने जब सैफ अली खान को मारा थप्पड, गैर-पेशेवर होने पर कही ये बात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news