टीनू वर्मा ने जब सैफ अली खान को मारा थप्पड, गैर-पेशेवर होने पर कही ये बात

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): सैफ अली खान वर्तमान में फिल्म उद्योग के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं और उनकी लोकप्रियता हमेशा से ही फैंस के सर चढ़ कर बोली है। उनके पास ऐसी भूमिकाएँ चुनने के ऑप्शंस है जो उन्हें एक कलाकार के रूप में चुनौती देती हैं और यह उनकी फिल्मोग्राफी में भी दिखाई देता है। हालांकि, जाहिर तौर पर एक समय था जब उन्हें टीनू वर्मा नाम के एक एक्शन डायरेक्टर ने उनकी फिल्म कच्चे धागे के सेट पर गैर-पेशेवर अभिनय के लिए थप्पड़ मारा था।

फिल्म कच्चे धागे के दौरान हुई घटना

कच्चे धागे एक एक्शन ड्रामा फिल्म थी जो 1999 में सिनेमाघरों में आई थी। फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया था और इसमें अजय देवगन, मनीषा कोइराला और नम्रता शिरोडकर जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में थे। हाल ही में मुकेश खन्ना के साथ अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत में, एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि कैसे उन्होंने कच्चे धागे के सेट पर सैफ अली खान को थप्पड़ मारा। उन्होंने बताया कि कैसे वे एक ऐसे दृश्य की शूटिंग कर रहे थे जिसमें लगभग 7 कैमरे शामिल थे क्योंकि यह एक चलती ट्रेन पर एक शॉट था।

हालाँकि, जब भी टीनू वर्मा ‘एक्शन’ चिल्लाते थे, सैफ अली खान नाचना शुरू कर देते थे और बार-बार कोशिश करने के बाद भी, उन्हें एक कारण से शॉट नहीं मिल पाता था कि अभिनेता असहयोगी था। उन्हें अंततः शूटिंग रद्द करनी पड़ी जब एक्शन निर्देशक ने सैफ अली खान से इसका कारण पूछा, तो अभिनेता ने कहा कि उन्हें बस ट्रेन की धुन सुनकर नाचने का मन हुआ।

टीनू वर्मा को यह सुनकर जाहिर तौर पर एक नए स्तर पर गुस्सा आया और उन्होंने एक तेज गति से उनके चेहरे पर वार किया, जिससे वह जमीन पर गिर गए। “जब आप तकनीशियन के लिए सम्मान करेंगे, तो मैं आऊंगा और शूटिंग करूंगा”, उन्होंने कहा। इसी बातचीत में टीनू वर्मा ने यह भी बताया कि कैसे सैफ अली खान अपनी तत्कालीन पत्नी अमृता सिंह के साथ पूरी पराजय के बाद माफी मांगने के लिए उनके पास वापस आए। “उन्होंने मुझसे सॉरी कहा,” एक्शन डायरेक्टर ने खुलासा किया।

टीनू वर्मा के शब्द

प्रतिक्रिया के रूप में उन्होंने सैफ अली खान से जो कहा, उसे याद करते हुए, टीनू वर्मा ने कहा, “सैफ, जिंदगी में अगर आगे जाना है, आपको तकनीशियनों के लिए सम्मान होना चाहिए जो अभिनेताओं को वर्तमान करता है। अगर आपको उनका सम्मान नहीं है तो काम मत करो उनके साथ। छोड दो तस्वीर। नवाब के बेटे हो ना, बाप का दिया बहुत कुछ है। अपमान मत करो। इतने बड़े सेट पे मैंने आपको थप्पड़ मारा आपको अच्छा लगा?

Latest news
Related news