होम / सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए विंदू दारा सिंह ने कहा 'उसके जाने के बाद से बिग बॉस….. '

सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए विंदू दारा सिंह ने कहा 'उसके जाने के बाद से बिग बॉस….. '

Sachin • LAST UPDATED : July 29, 2022, 4:55 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): विंदू दारा सिंह ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया और उनके साथ बिताए अपने पलों को याद किया। शार्दुल पंडित द्वारा होस्ट किए गए एक चैट शो में, पूर्व बिग बॉस 3 विजेता ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात की और उनके साथ अपने बंधन के बारे में साझा किया। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने सीजन 13 में उनके खेल को देखकर, अपने परिवार से मिलकर और बहुत कुछ करके सिद्धार्थ को पसंद करना शुरू कर दिया।

शो के दौरान

चैट में, विंदू ने साझा किया, “यह दुखद बात है कि जब से सिद्धार्थ चले गए, मेरा बिग बॉस देखने का मन नहीं कर रहा है। मैं सोचता था कि जब भी विजेताओं की विशेषता वाला कोई सीजन होगा, मैं जीत जाऊंगा। लेकिन तभी सिद्धार्थ आए और मैंने सोचा कि मैं उन्हें कैसे हरा सकता हूं? उसे कोई हरा नहीं सकता।”

विंदू दारा सिंह ने कहा, “वह अद्भुत थे। वह एक मशीन की तरह था। उन्होंने ठीक वही बोला जो होगा। मुझे चीजें कभी याद नहीं रहती थीं लेकिन उसे सब कुछ याद रहता था। मेरे सीजन में बख्तियार से मेरी लड़ाई हुई, फिर किसी ने खराब चाय बनाई और मैं उस शख्स को नॉमिनेट कर देता। मैं ऐसा ही था, लेकिन सिद्धार्थ कुछ भी नहीं भूलते थे।”

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी यादों को याद करते हुए, विंदू ने साझा किया कि वह उन्हें शो से बहुत पहले नहीं जानते थे, लेकिन शो के बाद वह उनसे प्यार करते थे। उसकी बहन ने उससे कहा कि वह मुझसे मिलना चाहती है, इसलिए वे बैठ गए, और बहुत अच्छे से बंध गए। उसे याद आया कि उन्होंने 3-4 घंटे खाना खाया और उसकी तरह ही उसे भी खाना पसंद था।

(CLICK HERE)

विंदू ने कहा, कि वे काम के बारे में बात करेंगे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वे एक साथ कुछ काम करने वाले थे और मिलने वाले थे, लेकिन वह उससे पहले ही चले गए। उन्होंने आगे कहा, “मैं उनसे कई बार मिला हूं। उसका परिवार इतना महान है। उसकी माँ, वह दुनिया के प्रत्येक व्यक्ति को उस परिवार को सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद देना चाहती है। वे अपने पिता को याद करते हैं जिनका कई साल पहले निधन हो गया था। सिद्धार्थ अद्भुत हैं और सिद्धार्थ शुक्ला जीवित रहेंगे।”

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Israel Nuclear Sites: इजराइल के परमाणु हथियारों पर आया ईरान का बड़ा बयान, क्या बढ़ने वाली है तेल अवीव की मुसीबत?
Salman-Lawrence Bishnoi: सलमान खान के पते पर ‘लॉरेंस बिश्नोई’ को लेने के लिए यूपी के शख्स ने भेजी कैब, पुलिस ने किया गिरफ्तार
China Military Reorganisation: ‘लड़ो और जीतो’ युद्ध, चीन के सबसे बड़े सैन्य पुनर्गठन का शी जिनपिंग ने दिया आदेश
China Flooding: चीन के लिए आई बहुत बुरी खबर, शोधकर्ताओं ने कहा डूब रहे हैं लगभग आधे प्रमुख शहर
Bird Flu Virus: H5N1 बर्ड फ्लू स्ट्रेन का दूध में चला पता, WHO की रिपोर्ट में खुलासा
अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा
LSG vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध LSG ने हासिल की आसान जीत, राहुल-डिकॉक ने खेली धमाकेदार पारी