सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए विंदू दारा सिंह ने कहा ‘उसके जाने के बाद से बिग बॉस….. ‘

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): विंदू दारा सिंह ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया और उनके साथ बिताए अपने पलों को याद किया। शार्दुल पंडित द्वारा होस्ट किए गए एक चैट शो में, पूर्व बिग बॉस 3 विजेता ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात की और उनके साथ अपने बंधन के बारे में साझा किया। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने सीजन 13 में उनके खेल को देखकर, अपने परिवार से मिलकर और बहुत कुछ करके सिद्धार्थ को पसंद करना शुरू कर दिया।

शो के दौरान

चैट में, विंदू ने साझा किया, “यह दुखद बात है कि जब से सिद्धार्थ चले गए, मेरा बिग बॉस देखने का मन नहीं कर रहा है। मैं सोचता था कि जब भी विजेताओं की विशेषता वाला कोई सीजन होगा, मैं जीत जाऊंगा। लेकिन तभी सिद्धार्थ आए और मैंने सोचा कि मैं उन्हें कैसे हरा सकता हूं? उसे कोई हरा नहीं सकता।”

विंदू दारा सिंह ने कहा, “वह अद्भुत थे। वह एक मशीन की तरह था। उन्होंने ठीक वही बोला जो होगा। मुझे चीजें कभी याद नहीं रहती थीं लेकिन उसे सब कुछ याद रहता था। मेरे सीजन में बख्तियार से मेरी लड़ाई हुई, फिर किसी ने खराब चाय बनाई और मैं उस शख्स को नॉमिनेट कर देता। मैं ऐसा ही था, लेकिन सिद्धार्थ कुछ भी नहीं भूलते थे।”

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी यादों को याद करते हुए, विंदू ने साझा किया कि वह उन्हें शो से बहुत पहले नहीं जानते थे, लेकिन शो के बाद वह उनसे प्यार करते थे। उसकी बहन ने उससे कहा कि वह मुझसे मिलना चाहती है, इसलिए वे बैठ गए, और बहुत अच्छे से बंध गए। उसे याद आया कि उन्होंने 3-4 घंटे खाना खाया और उसकी तरह ही उसे भी खाना पसंद था।

(CLICK HERE)

विंदू ने कहा, कि वे काम के बारे में बात करेंगे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वे एक साथ कुछ काम करने वाले थे और मिलने वाले थे, लेकिन वह उससे पहले ही चले गए। उन्होंने आगे कहा, “मैं उनसे कई बार मिला हूं। उसका परिवार इतना महान है। उसकी माँ, वह दुनिया के प्रत्येक व्यक्ति को उस परिवार को सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद देना चाहती है। वे अपने पिता को याद करते हैं जिनका कई साल पहले निधन हो गया था। सिद्धार्थ अद्भुत हैं और सिद्धार्थ शुक्ला जीवित रहेंगे।”

Latest news
Related news