होम / कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने चंद्रकांत पंडित को मुख्य कोच के पद पर किया नियुक्त, ब्रेंडन मैकुलम की लेंगे जगह

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने चंद्रकांत पंडित को मुख्य कोच के पद पर किया नियुक्त, ब्रेंडन मैकुलम की लेंगे जगह

Naveen Sharma • LAST UPDATED : August 18, 2022, 9:28 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने बुधवार को पूर्व भारतीय क्रिकेटर और प्रतिष्ठित घरेलू क्रिकेट कोच चंद्रकांत पंडित को अपना नया मुख्य कोच घोषित किया। न्यूजीलैंड के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ब्रेंडन मैकुलम आईपीएल 2022 तक टीम के मुख्य कोच के रूप में काम कर रहे थे।

लेकिन टेस्ट में इंग्लैंड की पुरुष टीम के मुख्य कोच के रूप में नियुक्त होने के बाद उन्हें पद छोड़ना पड़ा। इसलिए कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने बुधवार को घरेलू क्रिकेट कोच चंद्रकांत पंडित को अपनी टीम के हेड कोच के रूप में चुना।

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। केकेआर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारे पास एक नया हेड कोच है! नाइट राइडर्स परिवार में आपका स्वागत है, चंद्रकांत पंडित।

शानदार कोच हैं चंद्रकांत पंडित

केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने घोषणा करते हुए एक बयान में कहा, “हम बहुत उत्साहित हैं कि चंदू नाइट राइडर्स परिवार में शामिल हो रहे हैं ताकि हमारी यात्रा के अगले चरण में हमारा नेतृत्व किया जा सके। वह जो करता है उसके प्रति उसकी गहरी प्रतिबद्धता और घरेलू क्रिकेट में सफलता का उसका ट्रैक रिकॉर्ड सभी के सामने है।

हम अपने कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ उनकी साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं। जो रोमांचक होने का वादा करती है। नई चुनौती को स्वीकार करते हुए, चंद्रकांत पंडित ने कहा, “यह जिम्मेदारी दिया जाना एक बहुत बड़ा सम्मान और सौभाग्य की बात है।

मैंने उन खिलाड़ियों और अन्य लोगों से टीम की पारिवारिक संस्कृति के बारे में सुना है जो नाइट राइडर्स से जुड़े रहे हैं। साथ ही टीम ने सफलता की जो परंपरा जो बनाई गई है। वह शानदार है। मैं सहयोगी स्टाफ और सेट अप का हिस्सा रहे खिलाड़ियों की गुणवत्ता को लेकर उत्साहित हूं और

मैं पूरी विनम्रता और सकारात्मक उम्मीदों के साथ इस अवसर का इंतजार कर रहा हूं। चंद्रकांत पंडित ने इस साल जून में मध्य प्रदेश को अपने पहले रणजी ट्रॉफी खिताब के लिए निर्देशित किया था। उन्होंने मुंबई और विदर्भ को भी रणजी ट्रॉफी जीत दिलाई है।

ये भी पढ़े : टेस्ट क्रिकेट में आक्रामक रुख जारी रखेगा इंग्लैंड: जेम्स एंडरसन

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT