भारत के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह की तारीफों के बांधे पुल

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: तेज गेंदबाज मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने टीम इंडिया के उप-कप्तान जसप्रीत बुमराह की प्रशंसा की। मोहित ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट में उनकी अगुवाई तेज गेंदबाजों के कप्तान नहीं बनने की प्रथा को तोड़ देगी। कप्तान रोहित शर्मा के शनिवार को Covid-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद,

कई अटकलें लगाई गईं कि बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट में टीम इंडिया का नेतृत्व कर सकते हैं। मोहित शर्मा ने एएनआई के साथ एक बातचीत में बताया कि मैं नहीं जानता कि आप जसप्रीत बुमराह को कितनी अच्छी तरह जानते हैं, लेकिन मैं उन्हें अच्छी तरह जानता हूं।

हमने साथ में काफी क्रिकेट खेली। वह बहुत ही ठन्डे और शांत चरित्र का इंसान है। मैदान पर, वह आक्रामक गेंदबाजी करता है, लेकिन मैदान के बाहर वह बहुत शांत रहता है। अगर वह कप्तान बन जाता है तो भारत में तेज गेंदबाजों के कप्तान नहीं बनने की प्रथा खत्म हो जाएगी।

ये भी पढ़ें : बीसीसीआई अगले केंद्रीय अनुबंध में भारतीय खिलाड़ियों की सैलरी बढ़ाने की कर रहा है तैयारी

बुमराह बन सकते हैं अच्छे कप्तान: Mohit Sharma

मोहित शर्मा ने आगे कहा कि एक ऑलराउंडर एक अच्छा कप्तान बन सकता है। जैसा कि हार्दिक पांड्या ने आईपीएल में किया था। कपिल पाजी ने भारत के लिए किया। अगर आप अन्य देशों को देखें तो पैट कमिंस ने ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व किया है।

इसलिए, अगर बुमराह कप्तान बनते हैं तो यह भारत के लिए बहुत अच्छा होगा। वें एक अच्छे कप्तान बन सकते हैं। मोहित शर्मा ने आगे कहा कि भारतीय पेस अटैक को परिस्थितियों की परवाह किए बिना हमेशा अच्छे परिणाम मिलते हैं। हमारे तेज गेंदबाजी आक्रमण के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि

चाहे आप उनके प्रयासों को देखें या आप उनके इरादे को देखें। वे हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं। इसलिए, परिणाम भी हमारे पक्ष में आए हैं और बर्मिंघम में भी यह हमारे लिए अच्छा होगा। भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई को बर्मिंघम के एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड में एकमात्र टेस्ट मैच होगा।

ये भी पढ़ें : पहली बार रणजी का खिताब जीतने पर जय शाह ने दी मध्य प्रदेश की टीम को बधाई
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news