बीपीसीएल कर रहा 152 जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती, आवेदन के कितने दिन शेष,जानेंं

इंडिया न्यूज,दिल्ली न्यूज,(BPCL recruitment 2022 ) : 30 हजार से लेकर 1 लाख 20 हजार रुपये सैलरी की नौकरी चाहते हो तो तैयारी शुरु कर दीजिए । भारत पेट्रोलियम कॉपोर्रेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) बहुत जल्द जूनियर एग्जीक्यूटिव के 152 पदों पर भर्ती करने जा रहे हैं । इसे लिए नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया हैं । आवेदन के लिए केवल तीन दिन शेष रह गए हैं ।

आपको बता दें कि आवेदन प्रक्रिया 23 जुलाई 2022 से शुरू हो गई थी जो की 8 अगस्त 2022 तक जारी रहेगी । आवेदन के दौरान जनरल,बीसी वर्ग को 500 रुपये व अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों को कोई शुल्क भुगतान नही करना हैं । इस वैकेंसी के तहत ही जूनियर एग्जीक्यूटिव पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती होगी।

आवेदन करने की योग्यता

इन पदों के लिए ग्रेजुएट (इंजीनियरिंग),सीए और सीएमए की योग्यता वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

पदों पर आवेदन के लिए आयु सीमा

जूनियर एग्जीक्यूटिव (आपरेशन) पद के लिए आवेदन की तय आयु सीमा ग्रेजुएट के लिए 30 साल और डिप्लोमा इंजीनियर के लिए 32 साल है। वहीं जूनियर एग्जीक्यूटिव (अकाउंटस) पद पर आवेदन करने की तय आयु सीमा 30 से 35 साल है।

पदों पर उम्मीदवारों की सिलेक्शन प्रोसेस

उम्मीदवारों का चयन मेरिट लिस्ट के आधार पर होगा,जो आपके सर्टिफिकेट,कंप्यूटर बेस्ड लिखित परीक्षा,स्किल टेस्ट और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर तैयार की जाएगी।

चयनित उम्मीदवारों की सैलरी

नियुक्ति के बाद चयनित उम्मीदवारों को 30,000 रुपये से लेकर 1 लाख 20 हजार रुपये तक प्रतिमाह सैलरी दी जाएगी।

पदों के लिए आवेदन शुल्क

आवेदन करने के लिए जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों को 500 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। वहीं एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को किसी प्रकार के भुगतान की जरूरत नहीं होगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : बॉलीवुड दिग्गज एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

ये भी पढ़े : आलिया भट्ट स्टारर डार्लिंग्स फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा बायकॉट, जानिए वजह

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news