आलिया भट्ट स्टारर डार्लिंग्स फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा बायकॉट, जानिए वजह

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बी टाउन एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स इन दिनों काफी चर्चा में है। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था। वहीं फिल्म का ट्रेलर को लोगों को काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। वहीं आलिया भट्ट भी इन दिनों नेटफ्लिक्स पर अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी हैं।

घरेलू हिंसा की शिकार महिला की भूमिका निभा रही है आलिया भट्ट

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट इस फिल्म में घरेलू हिंसा की शिकार महिला बदरुनिसा शेख की भूमिका निभा रही हैं। पति की मारपीट सहने के बाद बदरुनिसा खुद उसे प्रताड़ित करने लग जाती है। फिल्म के ट्रेलर में भी कुछ ऐसा ही दिखाया गया है। जिसके बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर बॉयकॉट आलिया भट्ट ट्रेंड करा रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में ट्रेलर की शुरूआत में आलिया भट्ट के शौहर हमजा शेख का किरदार निभा रहे अभिनेता विजय वर्मा कहते नजर आते हैं, ‘मैं अपनी बीवी से बेहद मोहब्बत करता हूं, लेकिन उसे छोड़कर जा रहा हूं।’

उसके बाद नजर आती हैं आलिया भट्ट। लाल ड्रेस में और लाल लिपस्टिक लगाती हुई वह पति का इंतजार करती हैं और इंतजार अधूरा रहता है। इसके बाद वह पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराती हैं, पुलिस स्टेशन के चक्कर काटती हैं और फिर अपना अंदाज बदलती हैं। आखिरकार पति उनकी पकड़ में आ जाता है और वह उसे बंधक बनाकर पीटती हैं। अगले ही पल खुद घरेलू हिंसा की शिकार होती नजर आती हैं।

सोशल मीडिया पर हुई बॉयकॉट की मांग

फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट का पति को पीटना दर्शकों को रास नहीं आया है। लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा का समर्थन कर रही हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग आलिया भट्ट के खिलाफ बायकॉट ट्रेंड करा रहे हैं।

लोगों का कहना है कि नेटफ्लिक्स को आलिया भट्ट की डार्लिंग्स पर बैन लगाना चाहिए। आपको बता दें कि फिल्म डार्लिंग्स में आलिया भट्ट मुख्य किरादार के रूप में नजर आ रही हैं। इस फिल्म को शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित किया गया है। जसमीत के. रीन द्वारा बनाई गई यह फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : बॉलीवुड दिग्गज एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

ये भी पढ़े : मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर ने बहाया जमकर पसीना, शेयर की प्रैक्टिस की फोटो

Latest news
Related news