बॉलीवुड दिग्गज एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :बॉलीवुड से एक बार फिर से दुख भरी खबर सामने आ रही है। दरअसल दिग्गज एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। मिथिलेश लंबे समय से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। मिथिलेश को कुछ दिनों पहले हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह होम टाउन लखनऊ शिफ्ट हो गए थे और यहीं पर 3 अगस्त की शाम को एक्टर ने अपनी अंतिम सांस ली। मिथिलेश के दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया के जरिए मिथिलेश के निधन की पुष्टि की। ‘कोई मिल गया’ एक्टर के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

डायरेक्टर जयदीप सेन ने भी किया कंफर्म

Mithilesh Chaturvedi death
Mithilesh Chaturvedi death

ऋतिक रोशन स्टारर ‘कोई मिल गया ‘ फिल्म में मिथिलेश के साथ काम कर चुके डायरेक्टर जयदीप सेन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, “मिथलेश जी के साथ मेरा बहुत ही करीबी रिश्ता था। ‘कोई मिल गया’ और ‘क्रेजी 4’ में मुझे उनके साथ काम किया था। बहुत दुख होता है जब आप किसी को इतने करीब से जानते हो। मैंने उनके साथ काम किया है और उनके हुनर और प्रतिभा को करीब से इस्तेमाल किया है। ऐसे अच्छे इंसान जब दुनिया से चले जाते हैं तो बहत दुख होता है।”

मिथिलेश चतुर्वेदी ने कई फिल्मों में निभाई थी अहम भूमिकाएं

आपको बता दें कि एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी ने अपने करियर की शुरूआत साल 1997 में फिल्म ‘भाई भाई’ से की थी। इसके बाद एक्टर ने ‘सत्या’, ‘फिजा’, ‘कोई मिल गया’ और ‘कृष’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। मिथिलेश को ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। इस फिल्म में एक्टर ने ऋतिक का टीचर का किरदार निभाया था। साल 2020 में एक्टर वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ में नजर आए थे। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी जल्द ही वेबसीरीज ‘टल्लीजोड़ी’ में नजर आने वाले थे। इस सीरीज में एक्टर के साथ मानिनी डे भी नजर आने वाली थीं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ‘लाल सिंह चड्डा’ बायकॉट की मांग को देखते हुए आमिर खान ने किया फिल्म में ये बदलाव, सामने आई यह वजह

ये भी पढ़े : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम माधवी भाभी ने रील और रियल लाइफ पतियों के साथ शेयर की फोटो, लिखा- आरआरआर कॉम्बिनेशन

ये भी पढ़े : नम्रता मल्ला ने प्रिंटेड ब्रा और सफेद शॉर्ट्स में कराया बोल्ड फोटोशूट, कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए मदहोश

Latest news
Related news