लुधियाना में जर्जर इमारत का हिस्सा गिरा, एक की मौत, तीन घायल

इंडिया न्यूज, लुधियाना: लुधियाना में गत देर रात्रि गिल चौक नजदीक साइकिल मार्केट जर्जर इमारत का एक हिस्सा गिरने से चार लोग उसकी चपेट में आ गए। इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोगों को काफी ज्यादा चोट लगी। जब इमारत का हिस्सा गिरा तो ये लोग उसके नीचे खड़े थे। जिससे उसकी चपेट में आ गए। घायलों में एक बच्चा भी शामिल है। हादसे की सूचना पाकर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से मलबा हटाकर मृतक के शव को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

भवन हो चुका था जर्जर नहीं दिया ध्यान

जिस इमारत का हिस्सा गिरा वो काफी पुरानी हो चुकी है और हालत भी काफी जर्जर हो चुकी है। बताया जा रहा है कि प्रशासन की तरफ से इस बारे में पहले भी मालिक को चेताया जा चुका था परंतु उसने कोई ध्यान नहीं दिया। गत रात्रि जब यह हिस्सा गिरा तो चार लोग इसकी चपेट में आ गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब इमारत का हिस्सा गिरा तो जोर से धमाका हुआ। जिससे लगभग पूरे क्षेत्र के लोग दहशत में आ गए। बाद में पता चला की वह धमाका इमारत का हिस्सा गिरने से हुआ है।

यूपी का रहने वाला था मृतक

हादसे में मरने वाले युवक की पहचान पारसनाथ के रूप में हुई है और वह यूपी के बस्ती का रहने वाला है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मृतक के शव को सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है और उसके परिवार को सूचना भेज दी गई। वहीं घायल बच्चे की पहचान अमित के रूप में हुई है और वह इस इमारत के नीचे बनी दुकान के संचालक का बेटा है वहीं दो अन्य घायलों की पहचान नहीं हो पाई है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : शादी के छह साल बाद पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

ये भी पढ़े : टीनू वर्मा ने जब सैफ अली खान को मारा थप्पड, गैर-पेशेवर होने पर कही ये बात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news