शादी के छह साल बाद पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

इंडिया न्यूज़, Bollywood Updates (Mumbai) : बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों भूषण पटेल की 2015 की हॉरर फिल्म, अलोन के सेट पर मिले और अप्रैल 2016 में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। अब हमें पता चला है कि बिपाशा और करण अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। दोनों जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे। अभिनेता-युगल के करीबी एक सूत्र के अनुसार, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बहुत खुश हैं, और जल्द ही माता-पिता बनने के लिए उत्साहित हैं।

ऑनलाइन ऐसे किया प्यार का इज़हार

इस साल की शुरुआत में अपनी सालगिरह पर, बिपाशा ने दिल मिल गए अभिनेता के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। “मेरे चेहरे पर और मेरी आँखों में मुस्कान के लिए @iamksgofficial धन्यवाद। जिस दिन से मैं आपसे मिली हूं, वह एक गजियन बार उज्जवल हो गया है। मैं तुमसे अभी और हमेशा के लिए प्यार करती हूं, ”उसने एक वीडियो को कैप्शन दिया।

करण ने भी इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरे होने और मुझे पूरी दुनिया में सबसे भाग्यशाली, सबसे हर्षित और सबसे प्रिय व्यक्ति बनाने के लिए धन्यवाद! @bipashabasu मैं हर रात यह सोचकर सोता हूं कि मैं आपसे और प्यार नहीं कर सकता और फिर मैं हर सुबह यह महसूस करता हूं कि मैं कल रात कितना मूर्ख था क्योंकि मैं निश्चित रूप से अब आपसे बहुत अधिक प्यार करता हूं! यह एक दुष्चक्र है! हैप्पी 6वीं एनिवर्सरी माय लव!”

दोनों के काम के बारे में बात की जाये तो, करण को आखिरी बार वेब सीरीज, क़ुबूल है 2.0 में सुरभि ज्योति के साथ देखा गया था, जबकि बिपाशा ने क्राइम-थ्रिलर मिनीसीरीज़, डेंजरस में अभिनय किया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : लाल सिंह चड्ढा सॉन्ग ‘तूर कल्लैया’ आउट : आमिर खान के इस सॉन्ग के जरिए आत्म-प्रेम को परिभाषित किया है

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news