सीएम शिंदे ने कहा कि डिप्टी सीएम से बात कर जल्द करेंगे कैबिनेट का विस्तार

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली, (CM Shinde Said) : महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि वे डिप्टी सीएम से बात कर कैबिनेट का विस्तार जल्द करेंगे। उन्होंने शनिवार को मंत्रिपरिषद के विस्तार में देरी होने के कारण पर बोलते हुए कहा कि राज्य सरकार का कामकाज किसी भी तरह से प्रभावित नहीं हुआ है।

उन्होंने आगे कहा कि वे जल्द ही कैबिनेट का विस्तार कर और मंत्रियों को शामिल करेंगे। गौरतलब है कि राज्य में 30 जून को हुए सत्ता परिवर्तन के बाद से महाराष्ट्र मंत्रिपरिषद के विस्तार में देरी के संबंध में पूछे गए सवालों के जवाब में शिंदे ने यह बात कही। शिवसेना में बगावत के कारण उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद शिंदे ने 30 जून को मुख्यमंत्री के रूप में पदभार ग्रहण किया था।

सरकार का कामकाज किसी भी तरह से नहीं हुआ है प्रभावित

भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। शिंदे ने यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि सरकार का कामकाज किसी भी तरह से प्रभावित नहीं हुआ है। निर्णय लेने की प्रक्रिया भी प्रभावित नहीं हुई है। मैं और उपमुख्यमंत्री निर्णय ले रहे हैं।

जिसके कारण सरकार के कामकाज पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। मुख्यमंत्री शनिवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आजादी का अमृत महोत्सव राष्ट्रीय समिति और रविवार को नीति आयोग की शासी परिषद की बैठक में भाग लेने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में हैं। शिंदे ने कहा कि दिल्ली के इस दौरे का संबंध मंत्रिपरिषद के विस्तार से बिल्कुल भी नहीं है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : शादी के छह साल बाद पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

ये भी पढ़े : टीनू वर्मा ने जब सैफ अली खान को मारा थप्पड, गैर-पेशेवर होने पर कही ये बात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news