होम / ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के पूरे हुए साढ़े 3 हजार एपिसोड, मालव राजदा ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के पूरे हुए साढ़े 3 हजार एपिसोड, मालव राजदा ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Saranvir Singh • LAST UPDATED : July 2, 2022, 5:12 pm IST

इंडिया न्यूज़, TMKOC -TV Serial News (Mumbai):

टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों का पसंदीदा शो है। बता दें कि इस शो के हर किरदार के साथ दर्शक अपना जुड़ाव महसूस करते है। वहीं इस शो का सिलसिला 2008 से जो शुरू हुआ अब तक जारी है। वहीं इतने सालों के उतार-चढ़ाव का सामना करते हुए अब इस शो ने 35 सौ यानी साढ़े 3 हजार एपिसोड पूरे कर लिए हैं। बता दें कि ये शो मेकर्स के लिए एक बड़ा अचीवमेंट हैं। इस बात की जानकारी शो के निर्देशक मालव राजदा ने सोशल मीडिया पर दी।

मालवा राजदा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की

Malav-Raida
Malav-Raida

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा निर्देशक मालव राजदा ने इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें बैलून से सजावट कर बताया है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने 3500 एपिसोड पूरे कर लिए है। इस शानदार सफर को पूरा करने में शो से जुड़े सभी कलाकारों और मेकर्स के साथ-साथ सबसे अधिक योगदान दर्शकों का है।

 Taarak-Mehta-Ka-Ooltah-Chashmah
Taarak-Mehta-Ka-Ooltah-Chashmah

वहीं मालव राजदा ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी साझा करते हुए लिखा, ‘जिंदगी माइलस्टोन का नहीं बल्कि लम्हों का नाम है..और 3500 एपिसोड की इस जर्नी में अनगिनत लम्हे हैं..इस शानदार जर्नी के लिए हमारी पूरी टीम का शुक्रिया, और सबसे बड़ा धन्यवाद दर्शकों का, जिन्होंने इसे संभव बनाया।’

टीवी इंडस्ट्री का सबसे लंबा चलने वाला शो है यह

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 14 बरस से दर्शकों को एंटरटेंन कर रहा है। वहीं अपने शो के इस शानदार सफर की जानकारी मिलते ही फैंस जमकर पूरी टीम को बधाई दे रहे हैं। बता दें कि लेखक-निर्माता असित कुमार मोदी का ये शो टीवी पर सबसे लंबे समय चलने वाले शो में से एक है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में असित कुमार मोदी ने बताया था कि जब से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टेलीकास्ट हो रहा है, तब से दर्शक के टेस्ट में काफी बदलाव आया है। ये एक बड़ी चुनौती है, जिसे लेकर कोशिश कर रहे हैं। हमारे वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। हमारा शो दर्शकों को हंसाता है साथ ही सामाजिक मुद्दों को भी पेश करता है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT