होम / आयुष्मान खुराना की ‘अनेक’ मूवी ने ‘भूल भुलैया 2’ को  पछाड़ा, हासिल की ये उपलब्धि

आयुष्मान खुराना की ‘अनेक’ मूवी ने ‘भूल भुलैया 2’ को  पछाड़ा, हासिल की ये उपलब्धि

Saranvir Singh • LAST UPDATED : July 2, 2022, 1:59 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बी टाउन एक्टर आयुष्मान खुराना की अनेक मूवी हाल ही में रिलीज हुई थी। बता दें कि फिल्म को बॉक्स आॅफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था। वहीं ये फिल्म पिछले हफ्ते ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी। बता दें कि बेशक फिल्म सिनेमाघरों में वो कमाल नहीं दिखा पाई थी, जिसकी उम्मीद इससे मेकर्स ने की थी।

लेकिन इस फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर कमाल करते हुए हिंदी सिनेमा के जाने-माने एक्टर कार्तिक आर्यन की सुपरहिट मूवी भूल भुलैया 2 को ट्रेंडिंग के मामले में पछाड़ दिया है। नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

नेटफ्लिक्स पर नंबर वन ट्रेंडिंग फिल्म बनी ‘अनेक’ मूवी

"<yoastmark

आपको बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि आयुष्मान खुराना की अनेक नेटफ्लिक्स पर नंबर वन ट्रेंडिंग फिल्म बन गई है। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी अनेक को लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर खूब प्यार दे रहे हैं।

इसके अलावा अनेक फिल्म ने इस सप्ताह ट्रेंडिंग के मामले में भूल भुलैया 2 को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि आयुष्मान की अनेक को 26 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी। वहीं बात करें अगर फिल्म की तो इसमें आयुष्मान ने खुफिया सिपाही का किरदार निभाया है।

‘अनेक’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आपको बता दें कि अनेक ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल ना दिखाया हो, लेकिन ओटीटी पर इस फिल्म का बोलबाला देखने को जरूर मिला है। अगर बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 12 करोड़ का ही कारोबार किया था। लेकिन इसी बीच अच्छी बात तो ये है कि अब नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को थोड़ी राहत की सांस मिल रही है।

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT