होम / सारा अली खान ने जिम वियर में टोन्ड बॉडी को किया फ्लॉन्ट, लंदन में लिए फैट ड्रिंक के मजे

सारा अली खान ने जिम वियर में टोन्ड बॉडी को किया फ्लॉन्ट, लंदन में लिए फैट ड्रिंक के मजे

Saranvir Singh • LAST UPDATED : July 1, 2022, 2:17 pm IST
इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने फैशन सेंस से हर किसी को दिवाना बना देती हैं। वहीं कभी ओवरवेट रही सारा अली खान अब अपने फिटनेस फ्रीक के लिए भी फेमस हैं। अभिनेत्री अक्सर वह अपने फैंस को अपनी फिटनेस ट्रिप से मोटिवेट करती हुई दिखाई देती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही सारा के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में देखने को मिला। दरअसल सारा ने जिम वियर में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

आपको बता दें कि सारा अली खान इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रही हैं, लेकिन वहां वह अपनी फिटनेस पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दे रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर कर इस बारे में बताया हैं।

सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की

 sara-ali-khan-instagram-photo-
sara-ali-khan-instagram-photo-
बता दें कि शेयर की गई में उन्होंने स्नीकर्स और टोपी के साथ पीले रंग की एथलीजर पहने हुए उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की। इस फोटो में वह हाथ में स्लिंग बैग लिए हुए फुल फैट ड्रिंक का मजा लेती दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर फैंस के साथ शेयर करते हुए को सारा ने कैप्शन में लिखा, ‘फुल फैट’। बता दें इस तस्वीर से पहले सारा को लंदन में वर्कआउट करते देखा गया था।
उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटो शेयर कर इस बारे में जानकारी दी थीं। इससे पहले उन्होंने ब्लैक जिम वियर में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते देखा गया था। इस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन लिखा था, ‘आप वर्कआउट से छुट्टी नहीं लेते हैं, आप वर्कआउट करने के लिए छुट्टी लेते हैं!’

फोटो में सारा का ऐसा है लुक

 sara-ali-khan-instagram
sara-ali-khan-instagram
बता दें कि पहली फोटो में सारा को ब्लैक जिम वियर सेट के साथ व्हाइट स्नीकर्स और व्हाइट कैप के साथ स्पोर्ट करते हुए देखा गया था। वहीं एक दूसरी फोटो में सारा ने आउटफिट को जिम जैकेट और ब्लैक स्लिंग बैग के साथ पेयर किया। इस फोटो में उन्हें कॉफी की चुस्की लेते देखा गया।

दोनों तस्वीरों में सारा के टोंड एब्स साफ नजर आ रहे थे। अब काम की बता करें तो सारा जल्द ही विक्की कौशल संग आदित्य धर की फिल्म फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा देखी जाएंगी। इसके अलावा सारा अली खान लक्ष्मण उकेटर की अनटाइल्टड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT