अर्जुन कानूनगो ने शेयर की शादी की तस्वीरें, कार्ला डेनिस के साथ शादी की तस्वीरों में इमोशनल नजर आया कपल

इंडिया न्यूज़, Entertainment News(Mumbai): पिछले कुछ दिनों से, लोकप्रिय गायक अर्जुन कानूनगो सुर्खियों में हैं क्योंकि वह अपनी लंबे समय से प्रेमिका कार्ला डेनिस के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार थे। गायक ने लगभग 7 साल की डेटिंग के बाद आखिरकार 10 अगस्त 2022 को शादी कर ली। आज अपने सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी शादी की पोशाक में दोनों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं और साथ ही एक लंबा नोट भी साझा किया। शादी हिंदू परंपराओं के अनुसार हुई। शादी 3 दिन तक चली थी और तस्वीरों से साफ है कि उन्होंने वाकई में धमाका किया था।

अर्जुन कानूनगो ने जो तस्वीरें साझा कीं, उनमें हम उन्हें और कार्ला डेनिस दोनों को उनके वेडिंग आउटफिट में स्टनिंग लग रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, “हमारे परिवारों और हमारे करीबी दोस्तों की मौजूदगी में, कार्ला और मैंने कल शादी कर ली। मेरे शब्द बयां नहीं कर सकते कि हमें कितना प्यार मिला और वह दिन हमारे लिए कितना खास था। हमारी यात्रा का यह हिस्सा अभी शुरुआत है और हम इसे अपने जीवन में लोगों के साथ साझा करने के लिए भाग्यशाली महसूस करते हैं। हम आपका आशीर्वाद मांगते हैं, जैसा कि हम इस नए अध्याय की शुरुआत करते हैं – अर्जुन और कार्ला कानूनगो।”

अर्जुन कानूनगो का इंस्टाग्राम पोस्ट

Arjun Kanungo shares Wedding Photos, Carla Dennis Looking Emotional

10 अगस्त को शादी के बाद, 11वीं रात को दक्षिण मुंबई में करण जौहर के बिल्कुल नए संयुक्त, नूमा में एक बहुप्रतीक्षित पार्टी होने की बात कही जा रही है! पिंकविला ने विशेष रूप से बताया कि सलमान खान, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, बॉबी देओल, प्रज्ञा जायसवाल, महीप कपूर, किंग, सोनल चौहान, भावना पांडे, सीमा खान और अन्य जैसे सितारे स्टार-स्टडेड पार्टी का हिस्सा होंगे। कपल की पार्टी की थीम ‘इवनिंग चिक’ बताई गई है।

अर्जुन का वर्क फ्रंट

अर्जुन पहले ही एल्बम से 4 ट्रैक शूट और रिलीज़ कर चुके हैं – ‘इल्ज़ाम’ जो पहले ही YouTube पर 23 मिलियन व्यूज को पार कर चुका है, ‘बुरा सपना’ और ‘वापस आ जा’, जिनमें से सभी 3 ध्रुव कानूनगो द्वारा निर्देशित थे। अर्जुन ने ‘बरसात’ का गीतात्मक वीडियो भी जारी किया है। कानूनगो का एल्बम ‘इंडस्ट्री’ उनके लेबल वन माइंड म्यूजिक एंड बिलीव पर जारी किया गया है और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

Latest news
Related news