आयुष्मान खुराना स्टारर ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगी अनन्या पांडे, जानें डिटेल्स

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना मल्टीटेलेंटेड एक्टर हैं। बता दें कि अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर में कई तरह की भूमिकाए की हैं। दरअसल एक्टर अलग तरह के किरदारों को निभाने के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म आ रही थी ‘ड्रीम गर्ल’। इस फिल्म में आयुष्मान ने एक कॉल गर्ल का रोल प्ले किया था। ताजा जानकारी के अनुसार अब जल्द ही ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल बनने वाला है। हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक और अपडेट सामने आई है कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ में अनन्या पांडे की एंट्री हो चुकी है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए मेकर्स ने आयुष्मान के अपोजिट अनन्या को फाइनल किया

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए मेकर्स अनन्या के साथ बातचीत कर रहे थे। फिल्म के मेकर्स ने आयुष्मान के अपोजिट अनन्या को फाइनल कर लिया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर्स फीमेल लीड किरदार के लिए एक यंग एक्ट्रेस की तलाश में थे। हालांकि, इस संबंध में आधिकारिक ऐलान होना बाकी है। आगे बता दें कि ये प्रोजेक्ट वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल के अंत में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। आगे बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य करने वाले हैं।

‘ड्रीम गर्ल’ का पहला पार्ट भी दर्शकों का आया था पसंद

Dream Girl 2
Dream Girl 2

आपको बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल’ के पहले पार्ट को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था। वहीं अब पहले पार्ट की तरह ‘ड्रीम गर्ल 2’ भी एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी। मनोरंजन के साथ-साथ फिल्म में दर्शकों के लिए एक खास संदेश भी दिया जाएगा। फिल्म की शूटिंग के लिए स्थान भी तय किया जा चुका है। अब अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो, जल्द ही एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म लाइगर सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है। इन दिनों अनन्या फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : पॉप स्टार और एक्ट्रेस ओलिविया न्यूटन जॉन का 73 साल की उम्र में निधन, ग्रैमी अवॉर्ड विजेता स्तन कैंसर से थीं पीड़ित

ये भी पढ़े : महेश बाबू बर्थडे : ‘प्रिंस ऑफ टॉलीवुड’ आज मना रहे हैं अपना बर्थडे, करोडों की संपत्ति के हैं मालिक

Latest news
Related news