होम / रक्षाबंधन के पर्व पर अदा शर्मा ने ऑटो ड्राइवर को बांधी राखी, बोलीं- मेरे पास भाई है

रक्षाबंधन के पर्व पर अदा शर्मा ने ऑटो ड्राइवर को बांधी राखी, बोलीं- मेरे पास भाई है

Prachi • LAST UPDATED : August 11, 2022, 1:14 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
आज देश में रक्षाबंधन का पर्व बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। ऐसे में हमारे बॉलीवुड सेलेब्स इस फेस्टिवल को धूमधाम से मना रहे हैं। अब रक्षाबंधन के पर्व पर एक्ट्रेस अदा शर्मा का पोस्ट वायरल हो रहा है। बता दें कि आज रक्षा बंधन के मौके पर मुंबई में आॅटो वाले भैया की कलाई पर राखी बांधी और उनसे सुरक्षा का वचन लिया। अदा शर्मा ने कहा कि अब उनके पास भी भाई है। अदा शर्मा का राखी बांधते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

वीडियो देख फैंस हुए कायल (Click Here)

Raksha Bandhan
Raksha Bandhan

एक्ट्रेस अदा शर्मा को भले ही उनके कुछ पोस्ट के लिए ट्रोल किया गया हो, लेकिन अब उन्होंने जो किया है, उसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। अदा शर्मा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़क पर ऑटो ड्राइवर को राखी बांधती नजर आ रही हैं। राखी का त्योहार भाई-बहन के त्योहार के अलावा रक्षा का प्रतीक भी है। अदा का मानना है कि सड़क पर लड़किया उनकी वजह से ही सुरक्षित चल पाती हैं और इसलिए उन्होंने आॅटो ड्राइवर को राखी बांधी।

अदा शर्मा ने शेयर कीं तस्वीरें

अदा शर्मा के इस वीडियो को एक पैपराजी ने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में अदा शर्मा, आॅटो ड्राइवर की कलाई पर राखी बांधते हुए इसकी वजह भी बता रही हैं। वह कहती हैं कि वो और उनके जैसी और लड़कियां इन्हीं लोगों की वजह से सड़क पर सुरक्षित महसूस करती हैं। देर रात अगर उन्हें अपने घर या दोस्त के यहां जाना हो। साथ में अपना ड्राइवर या गाड़ी नहीं है तो वह आॅटो वाले भैया से उन्हें सुरक्षित छोड़ने के लिए कह सकती हैं।

अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वह आॅटो ड्राइवर की कलाई पर राखी बांधती नजर आ रही हैं। उनके हाथ में मिठाई का डिब्बा भी है। तस्वीरें शेयर कर अदा शर्मा ने लिखा है, ‘मेरे पास भाई है। आप लोग भी मुंबई के हमारे कूल भाइयों के साथ रक्षाबंधन मनाएं।’

अदा शर्मा की पिछली फिल्म 2019 में आई थी

‘1920’, ‘फिर’, ‘कमांडो 2’ और ‘कमांडो 3’ जैसी कई और फिल्मों का हिस्सा रहीं अदा शर्मा की पिछली फिल्म 2019 में आई थी। तब से वह बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि 2020 में अदा शर्मा ‘पति पत्नी और पंगा’ नाम की वेब सीरीज में नजर आई थीं। अदा शर्मा के इस वीडियो को देख जहां फैंस एक्ट्रेस के इस जेस्चर की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे उनका पब्लिसिटी स्टंट बता रही हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Ankita Lokhande ने Sushant Singh Rajput के परिवार के दर्द को किया बयां, न्याय को लेकर आने वाली कठिनाइयों का किया खुलासा -Indianews
किंग में Suhana संग इस रोल को निभाते नजर आएंगे Shah Rukh Khan, स्क्रिप्ट में किए गए बड़े बदलाव -Indianews
Vasuki Indicus: IIT रूड़की की बड़ी खोज, मगरमच्छ निकला दुनिया का सबसे बड़ा सांप-Indianews
War 2 के सेट पर Hrithik Roshan से मिले फ्रांस के कॉन्सल जनरल जीन-मार्क सेरे-चार्लेट, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात
Lok Sabha Election: बीजापुर में चुनाव ड्यूटी में तैनात CRPF कांस्टेबल शहीद, UBGL फटने से हुआ था घायल
काम पर लौटने को तैयार हैं Salman Khan, कड़ी सुरक्षा के बीच इस दिन से शुरू करेंगे सिकंदर की शूटिंग -Indianews
PM Modi: अमरोहा में पीएम मोदी की जनसभा, कहा- कांग्रेस के शहजादा ने द्वारका पूजा का उड़ाया मजाक-Indianews