लस्ट स्टोरीज 2 में सुजॉय घोष की फिल्म में नजर आएंगे डार्लिंग्स अभिनेता विजय वर्मा

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): डार्लिंग्स के अभिनेता विजय वर्मा जसमीत के रीन निर्देशित फिल्म में अपनी एक्टिंग के लिए काफी तारीफें बटोर रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट, शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू भी हैं। अतीत में भी, उन्हें जोया अख्तर की गली बॉय में और मिर्जापुर के लिए भी उनके अभिनय के लिए बहुत प्यार मिला है। अभिनेता के अगले प्रोजेक्ट पर एक नया अपडेट है। हमें पता चला है कि विजय को आगामी एंथोलॉजी, लस्ट स्टोरीज़ 2 में निर्देशक सुजॉय घोष के सेगमेंट के लिए चुना गया है, जो रॉनी स्क्रूवाला, आशी दुआ और नेटफ्लिक्स द्वारा समर्थित है। लीडिंग फीमेल एक्टर के लिए कास्टिंग अभी जारी है, लेकिन जल्द ही इसे ढूढ़ लिया जायेगा और प्रोडशन का काम भी जल्द शुरू होने की उम्मीद है।

दिलचस्प बात यह है कि विजय और सुजॉय पहले ही द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में सहयोग कर चुके हैं, जिसमें करीना कपूर खान और जयदीप अहलावत सह-कलाकार हैं। विकास के करीबी एक सूत्र के अनुसार, लस्ट स्टोरीज़ 2 में विजय का चरित्र अतीत में उनके द्वारा निभाए गए चरित्र से बहुत अलग है, और अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी इस रोमांचक परियोजना के लिए एक बार फिर सहयोग करने के लिए उत्साहित है। एंथोलॉजी के लिए अपनी प्रमुख महिला मिलने के बाद वे जल्द ही शूटिंग शुरू कर देंगे। लस्ट स्टोरीज के दूसरे संस्करण में और भी कई बड़े एक्टर और एक्ट्रेस देखने को मिलेगी। जिनमे से सबसे बड़ा नाम मृणाल ठाकुर का है। अभिनेत्री की फिल्म सीता रामम जल्द ही बड़े परदे पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

लस्ट स्टोरीज़ 2

इस बीच आर बाल्की ने मृणाल ठाकुर, अंगद बेदी और नीना गुप्ता को लस्ट स्टोरीज़ 2 के अपने किरदार के लिए तैयार हो गए है। काजोल अमित रवींद्रनाथ शर्मा की फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जबकि कोंकणा सेन शर्मा ने अपने सेगमेंट के लिए तिलोत्तमा शोम और अमृता सुभाष को लिया है। . लस्ट स्टोरीज 1 को निर्देशक करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया था। 2013 में बॉम्बे टॉकीज के साथ शुरू हुई एंथोलॉजी सीरीज़ में लस्ट स्टोरीज़ दूसरी थी, उसके बाद लस्ट स्टोरीज़ पांच साल बाद, और फिर घोस्ट स्टोरीज़ जिसे रिलीज़ 2020 में किया गया था। अब देखना ये होगा की विजय वर्मा के अपोजिट फीमेल एक्ट्रेस कौन आती है।

Latest news
Related news