होम / ‘चोर निकल के भागा’ से यामी गौतम और सनी कौशल का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, देखें तस्वीरें

‘चोर निकल के भागा’ से यामी गौतम और सनी कौशल का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, देखें तस्वीरें

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 30, 2022, 12:57 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

बी टाउन की वर्सेटाइल एक्ट्रेस यामी गौतम अपने अभिनय के दम पर आज फिल्म इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर चुकी हैं। बता दें उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, काबिल और दसवीं जैसी फिल्मों से लोगों को दिल में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म चोर निकल के भागा में नजर आने वाली हैं। अब मेकर्स ने इस फिल्म के उनका और सनी कौशल का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Chor Nikal Ke Bhaga
Chor Nikal Ke Bhaga

आपको बता दें कि चोर निकल के भागा के फर्स्ट लुक की जानकारी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें पोस्ट कर दी हैं। पहली तस्वीर में वो अभिनेता के साथ एक रेस्तां में बैठी हुई दिख रही हैं। दूसरी तस्वीर में वो एक कांच के गेट कर पास खड़ी हुई हैं। जबकि तीसरी तस्वीर में वो एक पार्टी में सनी कौशल के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, चोर निकल कर भागा, पर कहां? हम आपको बता दें जल्द। सिर्फ नेटफ्लिक्स पर।

Chor Nikal Ke Bhaga Photos of Yami Gautam
Chor Nikal Ke Bhaga Photos of Yami Gautam

नेटफ्लिक्स ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

वहीं, नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का एलान करते हुए एक बीटीएस वीडियो साझा किया है। इस बीटीएस वीडियो को देखकर मालूम होता है कि एक्ट्रेस यामी गौतम और सनी कौशल चोर के किरदार में नजर आ रहे हैं। अजय सिंह के निर्देशक में बनी ये फिल्म में यामी गौतम अभिनेता विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

बता दें कि पहले इस फिल्म को अमर कौशिक निर्देशित करने वाले थे। लेकिन कुछ कारणों से ना कह दिया है। वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ओह माय गॉड 2 में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म में अक्षय यामी के अलावा पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। ये फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म ओह एम जी का सीक्वल है

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT