होम / कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ के पान मसाला के एड को ठुकराया, सोशल मीडिया पर हो रही एक्टर की तारीफ

कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ के पान मसाला के एड को ठुकराया, सोशल मीडिया पर हो रही एक्टर की तारीफ

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 30, 2022, 12:06 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

बी टाउन एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों कई प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे हैं। बता दें कि भूल भूलैया 2 की सफलता के बाद से ही एक्टर के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं। वैसे कार्तिक की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और फैंस को उनका हर अंदाज बेहद भाता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अभिनेता अपने स्वभाव और अंदाज से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते लेकिन इस बार कार्तिक ने कुछ ऐसा किया है, जिसके बारे में जानकर उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

कार्तिक आर्यन ने अल्लू अर्जुन को फॉलो किया

कार्तिक आर्यन ऐसे एक्टर हैं, जो अपने हर अंदाज से फैंस को दीवाना बना देते हैं। फिर चाहे सड़क किनारे खाना खाने की बात हो, या फिर गरीब और जरूरतमंद लोगों के पास बैठकर उनसे बातें करने की। लेकिन इस बार कार्तिक का अनोखा अंदाज उनके फैंस को इम्प्रेस कर गया है। दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने एक पान मसाला के एड को ठुकरा दिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस एड के लिए कार्तिक को 8-9 करोड़ रुपये आफर किए गए थे।

अपने इस एक्शन के बाद कार्तिक एक यूथ आइकन बनकर उभरते हुए सामने आए हैं। कार्तिक की बात करें, तो एक्टर ने इस एड को करने से साफ इंकार कर दिया है। अपने इस कदम के बाद कार्तिक आर्यन की रिस्पेक्ट लोगों की नजरों में और भी बढ़ गई है। वैसे आपको बता दें कि हाल ही में तेलुगू अभिनेता अल्लू अर्जुन ने भी 10 करोड़ के पान मसाला ब्रांड के प्रमोशन से साफ इंकार कर दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्टर की जमकर तारीफ हो रही थी।

कार्तिक आर्यन वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्टर जल्दी ही फिल्म शहजादा में नजर आने वाले हैं। एक्टर की फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था। खबरे हैं कि अपनी फिल्म ‘शहजादा’ के लिए कार्तिक आर्यन खूब मेहनत कर रहे हैं। इसके अलावा वे कियारा आडवाणी संग सत्यप्रेम की कथा फिल्म में भी नजर आएंगे।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Dia Mirza ने अपने बेटे अव्यान के तीसरे बर्थडे पार्टी की तस्वीरें की शेयर, जंगल-थीम केक के साथ यह सितारें भी आए नजर -Indianews
IPL 2024 Playoffs Tickets: जानें नॉकआउट फिक्स्चर के लिए आईपीएल मैच टिकट कैसे खरीदें-Indianews
Online Scam: ऑनलाइन फ्रॉड की शिकार हुई गर्भवती महिला, 54 लाख रुपये की भारी रकम गंवाया-Indianews
Babar Azam: बाबर आजम ने विराट कोहली को छोड़ा पीछे, इस बड़े रिकॉर्ड को किया अपने नाम-Indianews
Cannes 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में Urvashi Rautela ने बिखेरा जलवा, रेड कार्पेट पर पिंक गाउन पहने आईं नजर -Indianews
Mark Zuckerberg Birthday: मार्क जुकरबर्ग ने अपने 40वें जन्मदिन पर, बिल गेट्स के साथ की फोटो की शेयर-Indianews
Janhvi Kapoor ने Mr & Mrs Mahi में ट्रेनिंग के दौरान मान ली थी हार, दोनों कंधें हो गए थे डिस्लोकेट -Indianews
ADVERTISEMENT