होम / सनी लियोन ने ब्लू बिकिनी में दिए बोल्ड पोज, फैंस बोले-‘हॉट’

सनी लियोन ने ब्लू बिकिनी में दिए बोल्ड पोज, फैंस बोले-‘हॉट’

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 13, 2022, 12:37 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बी टाउन की हॉट हसीना सनी लियोन ऐसी एक्ट्रेस में से एक है जिनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। बता दें कि अदाकारा अपने बोल्ड अदाओं से दर्शकों एंटरटेन करती है। वही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की है जो की सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं। इन फोटोज को देखकर फैंस पानी-पानी हो रहे हैं।

सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

Sunny Leone Bikini Photo
Sunny Leone Bikini Photo

बता दें कि इन फोटोज को सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते है कि वो ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हैं। इसी के साथ वो नंगे पैर नजर आ रही हैं। आपको बता दें सनी लियोन का हॉट लुक फैंस के दिलों को घायल कर रहा है और इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है। एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सनी लियोन ने गॉग्लस भी लगा रखे हैं और कातिल अदाओं के साथ पोज दे रही हैं।

Sunny Leone Bikini Photo
Sunny Leone Bikini Photo

फैंस कर रहे हैं जमकर कमेंट्स

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही हो। एक्ट्रेस हर लुक फैंस को पंसद आता है। वहीं अब एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने उन्हें ‘हॉट’ बताया। वहीं दूसरे यूजर ने ह्यहङ्म६ह्ण लिखा। सनी लियोन की फोटोज देखकर नजरें हटाना बेहद मुश्किल है। आपको बता दें, सनी लियोन की हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं।

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT