होम / ऋतिक रोशन को अपने फैन की इस हरकत पर आया गुस्सा, देखें वीडियो

ऋतिक रोशन को अपने फैन की इस हरकत पर आया गुस्सा, देखें वीडियो

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 10, 2022, 4:13 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी विक्रम वेधा को लेकर चर्चा में है। बता दें कि एक्टर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बेलेंस बना कर रखते हैं और अपने बच्चों के साथ समय बिताने में कोई मौका बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन कई बार फैंस को समय देना भी सेलिब्रिटीज के लिए मुश्किल हो जाता है। वैसे ऋतिक रोशन अपने फैंस से बेहद प्यार करते हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि एक्टर्स अपने फैंस के साथ खराब बर्ताव करते दिखें। अब हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ भी ऐसी ही एक घटना हो गई।

फैन पर गुस्सा हुए ऋतिक रोशन

(यहाँ देखिये वीडियो)

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

दरअसल आपको बता दें अपने बेटों रेहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशन घूमने निकले थे। सभी मिलकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नई फिल्म ब्रह्मास्त्र देखने थिएटर पहुंचे थे। लेकिन थिएटर से निकलते हुए ऋतिक रोशन के साथ एक फैन ने जबरदस्ती सेल्फी क्लिक करने की कोशिश की। ऐसे में यह बात ऋतिक को बिल्कुल पसंद नहीं आई और वह शख्स से गुस्सा हो गए।

वायरल हुआ वीडियो

वहीं अब सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और उनके बेटों का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर अपनी गाड़ी के बाहर खड़े बेटों की सेफ्टी का ध्यान दे रहे हैं। रेहान और रिदान कार में बैठ रहे हैं। इस बीच एक फैन आकर उनके साथ फोटो खींचने की कोशिश करने लगता है। ऐसे में ऋतिक नाराज हो जाते हैं। इसके बाद एक्टर की टीम का सदस्य आकर उस फैन को हटा देता है और डांट लगाता है। कार में बैठने से पहले ऋतिक रोशन भी शख्स को डांटते हुए कहते हैं- क्या कर रहा है? वहीं ऋतिक रोशन जल्द ही बड़े पर्दे पर छा जाने की तैयारी कर रहे हैं। उनकी फिल्म विक्रम वेधा, 30 सितम्बर को थिएटर में रिलीज हो रही है।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT