होम / अमीषा पटेल ने बिकिनी में फ्लान्ट किए अपने क्लीवेज, फोटो देख फैंस हुए दीवाने

अमीषा पटेल ने बिकिनी में फ्लान्ट किए अपने क्लीवेज, फोटो देख फैंस हुए दीवाने

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 10, 2022, 12:41 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर है। लेकिन बता दें कि अभिनेत्री जल्द ही अपनी फिल्म गदर के सीक्वल गदर 2 से सिल्वर स्क्रीन पर वापिसी करेंगी। वैसे आपको बता दें कि अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में अभिनेत्री अपने बोल्ड फोटोज और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं इस बार अभिनेत्री बहरीन में हॉलीड एंजॉय कर रही हैं।

अमीषा ने यहां से नए वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने, एक बार फिर, अपनी बेहद हॉट पिक्स से अपना कर्वी फिगर फ्लान्ट किया है। अरब देश बहरीन के समुद्री बीच पर यूएसए के फ्लैग से इंस्पायर बिकनी में उन्होंने डीप क्लीवेज दिखाए हैं।

Ameesha Patel look
Ameesha Patel look

एक्ट्रेस अपना फिगर फ्लान्ट करती आई नजर

बता दें कि एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक बार फिर अपनी सिजलिंग तस्वीरों और वीडियो से इंटरनेट पर आग लगा दी है। वहीं वे अब फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट स्टार में शामिल हो गईं हैं। वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी बिकिनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। तस्वीरों से ज्यादा अमीषा अपनी सेक्सी रील और वीडियो शेयर करती रहती हैं, ताजा फोटोशूट में वह अपने क्लीवेज दिखाती नजर आ रही हैं।

Ameesha Patel photo
Ameesha Patel photo

अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक हाल में ही  पोस्ट शेयर किया है, इसमें सेंसुअस अंदाज भी दिखाया है। तस्वीरों में अमीषा पटेल छोटी बिकनी में अपने क्लीवेज को शो ऑफ करते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने पतली चैन भी कैरी की हैं। अमीषा पटेल ने कैप्शन में लिखा, “बहरीन… और आज सुबह ❤️❤️💋💋💋🇧🇭🇧🇭🇧🇭”। पोस्ट को शेयर किए जाने के बाद से इसे हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं।

Ameesha Patel pic
Ameesha Patel pic

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT