होम / सुशांत सिंह राजपूत केस : सिद्धार्थ पिठानी ने ड्रग्स के लिए सुशांत के बैंक से दिए थे पैसे!

सुशांत सिंह राजपूत केस : सिद्धार्थ पिठानी ने ड्रग्स के लिए सुशांत के बैंक से दिए थे पैसे!

Prachi • LAST UPDATED : July 14, 2022, 2:27 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में दिलचस्प मोड़ आ गया है। दरअसल एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में चार्जशीट फाइल की है। इस पर स्पेशल कोर्ट में सुनवाई भी शुरू हो गई है। बता दें कि एनसीबी ने अपने आरोप पत्र में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 35 लोगों को आरोपी बनाया है। यह भी लिखा है कि रिया और शौविक ने एक-दो बार नहीं, बल्कि कई बार सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीदारी की। इतना ही नहीं, इसमें यह भी कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की नशे की लत अपने चरम पर थी। इसी आरोप पत्र में सुशांत के दोस्त और उनके फ्लैटफेट सिद्धार्थ पिठानी का भी जिक्र है। रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत के बैंक अकाउंट से ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे ट्रांसफर किए थे। इसे ‘पूजा सामग्री’ का नाम दिया गया था।

एनसीबी ने अपने आरोप पत्र में सिद्धार्थ पिठानी को आरोपी बताया

दरअसल लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी ने अपने आरोप पत्र में सिद्धार्थ पिठानी को आरोपी बताते हुए लिखा है कि उन्होंने कथित तौर पर सुशांत को ‘अत्यधिक मादक पदार्थों की लत’ के लिए उनकी ‘सहायता की और उन्हें उकसाया’ था। एनसीबी ने दावा किया है कि सुशांत के या रिया चक्रवर्ती के कहने पर ही दिवंगत एक्टर को ड्रग्स मुहैया करवाया जाता था।

जांच ब्यूरो ने कथित तौर पर यह भी कहा है कि सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत सिंह के बैंक अकाउंट से ड्रग्स के लिए पेमेंट किया था, इसे ‘पूजा समग्री’ कहा गया। रिपोर्ट में अर्जुन रामपाल की गर्लफे्रंड गैब्रिएला के भाई एजिसिलाओस डेमेट्रियड्स का भी जिक्र है, जिसने एक नाइजीरियाई नागरिक से ड्रग्स खरीदे थे और इसे हाई सोसाइटी और बॉलीवुड के लोगों को दिया था।

रिया ने कई बार मंगवाया था गांजा

बता दें कि एनसीबी के इस आरोप पत्र में आगे लिखा गया है कि रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत एक्टर के लिए सैमुअल मिरांडा, शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और कई दूसरे लोगों से कई बार गांजा की डिलिवरी मंगवाई। इसमें यह भी कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत या शौविक के जरिए इसकी पेमेंट भी की थी। गांजा की यह सारी खरीद मार्च 2020 से सितंबर के बीच की बताई जा रही है। वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत कई धाराओं में मामला दर्ज किया है।

रिया दोषी साबित हुई तो होगी 10 से 20 साल की जेल

बता दें कि एनसीबी ने एक बार फिर रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती पर 27A की धारा लगाई है। ऐसे में बहुत संभव है कि दो साल की जांच के बाद उनके पास इस आरोप को साबित करने के लिए पूरे सबूत हों। अब यदि ऐसा होता है तो रिया चक्रवर्ती एक बार फिर जेल जा सकती हैं। दोषी पाए जाने पर उन्हें 10 से 20 साल की जेल की सजा और 2 लाख रुपये तक का जुमार्ना भी भरना पड़ सकता है। मामले में अगली सुनवाई 27 जुलाई को होगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अब जा सकेंगे विदेश, स्पेशल कोर्ट ने दिया पासपोर्ट वापस करने का आदेश

ये भी पढ़े : कंगना रनौत स्टारर ‘इमरजेंंसी’ का टीजर आउट, पूर्व प्रधानमंत्री ‘इंदिरा गांधी’ के लुक में दिखीं एक्ट्रेस

ये भी पढ़े : एक्ट्रेस अमन संधू हुई ऑनलाइन ठगी का शिकार, मिनटों में गंवाए लाखों रुपये

ये भी पढ़े : उर्फी जावेद इस बार रेजर ब्लेड से बनी ड्रेस में आई नजर, यूजर ने लिखा- कितनों का कत्ल करने निकली हो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT