होम / उर्फी जावेद इस बार रेजर ब्लेड से बनी ड्रेस में आई नजर, यूजर ने लिखा- कितनों का कत्ल करने निकली हो

उर्फी जावेद इस बार रेजर ब्लेड से बनी ड्रेस में आई नजर, यूजर ने लिखा- कितनों का कत्ल करने निकली हो

Prachi • LAST UPDATED : July 12, 2022, 3:47 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद इंटरनेट की क्वीन बन चुकी है। बता दें कि सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी कपड़ो के चलते उर्फी सुर्खियों में रहती है। वहीं अपने अनोखे स्टाइल के चलते एक्ट्रेस कभी ट्रोलिंग का भी शिकार होती है। अब एक बार फिर उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो फिर से अपना बोल्ड लुक दिखाती नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के चलते हर दिन कुछ नया कर फैंस को चौंका देती हैं।

कभी वह अपने कटे-फटे आउटफिट से, तो कभी अपने एक्सपेरिमेंट्स से लोगों को हैरान कर देती हैं। वैसे इन सबके चलते वो सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी होती हैं। वैसे बता दें कि उर्फी की डिजाइनिंग ड्रेस को कई इंटरनेशनल डिजाइनर्स भी पसंद कर चुके हैं। अब अपने लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद अलग ही लुक में नजर आ रही हैं।

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा पेज पर वीडियो शेयर किया

(यहाँ देखिये वीडियो)

urfi-javed-post-
urfi-javed-post-

अब हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा पेज से एक वीडियो शेयर किया है, जिसने सबको हैरानी में डाल दिया है। दरअसल उर्फी ने रेजर ब्लेड से शॉर्ट ड्रेस बनाई है। यही नहीं उर्फी की पूरी ड्रेस पर ब्लेड लगे हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में उर्फी अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। उर्फी ने अपने इस लुक को पोनी हेयरस्टाइल और बोल्ड मेकअप से पूरा किया है। इसके अलावा उर्फी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैंने इंट्रोवर्ट्स के लिए परफेक्ट ड्रेस बनाया है, रेजर कट, रेजर से ये ड्रेस बनाई है, मैं अपनी टीम को इस क्रेजी आइडिया को पूरा करने में हेल्प करने के लिए बहुत शुक्रिया करती हूं।’

जानलेवा हो सकती है उर्फी की ये ड्रेस

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, उर्फी की ये ड्रेस देखने में जितनी खूबसूरत हैं, उनती ही खतरनाक भी है। अगर हल्की सी चूक हो जाए तो एक्ट्रेस से शरीर पर ब्लेड से कट लग सकता है और खून बह सकता है। मगर उर्फी इन सभी बातों से परे होकर अपने यूनीक फैशन को फ्लॉन्ट करने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं। आपको बता दें कि उर्फी ने कपड़े के ऊपर ब्लेड को धागे की मदद से ऐसे जोड़ा है, जैसे वो कोई सितारे हैं।

एक्ट्रेस का ये डेयरिंग लुक सोशल मीडिया पर आते के साथ ही हड़कंप मचाने लगा है और फैंस उनकी इस वीडियो को देख जमकर तारीफ कर रहे हैं और उर्फी को नेक्स्ट लेवल बता रहे हैं। उर्फी ने रेजर से बनी ड्रेस में अपना वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वे अपना स्वैग दिखाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के वीडियो पर लोगों के काफी रिएक्शन आ रहे हैं। उर्फी के एक फ्रेंड ने वीडियो पर कमेंट किया- ईद पर मत पहनना, कोई गले नहीं मिलेगा। वहीं, एक यूजर ने लिखा- कितनों का कत्ल करने निकली हो। एक अन्य यूजर ने लिखा- आउच। इसपर यकीन करना मुश्किल है

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : विक्की कौशल की ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ मूवी की शूटिंग जल्द होगी शुरु, इस साउथ एक्ट्रेस की होगी एंट्री

ये भी पढ़े : सुनील शेट्टी के घर तीन महीने बाद बजेंगी शहनाईयां, अथिया शेट्टी बनेंगी क्रिकेटर केएल राहुल की दुल्हनियां!

ये भी पढ़े : एक्ट्रेस अमन संधू हुई ऑनलाइन ठगी का शिकार, मिनटों में गंवाए लाखों रुपये

ये भी पढ़े : करीना कपूर खान के फ्रेंड्स के लिए लंदन में शेफ बने सैफ अली खान, तस्वीरें हुई वायरल

ये भी पढ़े : सोनू सूद का लेटेस्ट ट्वीट ‘घर की जरूरतों ने मुसाफिर…’ हुआ वायरल, यूजर्स बोले- जिन्होंने पूरे देश…

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT