होम / शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अब जा सकेंगे विदेश, स्पेशल कोर्ट ने दिया पासपोर्ट वापस करने का आदेश

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अब जा सकेंगे विदेश, स्पेशल कोर्ट ने दिया पासपोर्ट वापस करने का आदेश

Prachi • LAST UPDATED : July 14, 2022, 11:28 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान का पिछले साल ड्रग्स क्रूज मामले में फंसने के बाद पासपोर्ट सीज कर लिया गया था। बता दें कि 2 अक्टूबर को उन्हें क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था, हालांकि कुछ महीनों पहले आखिरकार एनसीबी से उन्हें क्लीनचिट मिल गई थी। क्लीनचिट मिलने के बाद आर्यन खान ने 30 जून को अपना पासपोर्ट वापस पाने के लिए स्पेशल कोर्ट में याचिका दायर की थी।

आर्यन का नाम एनसीबी की चार्जशीट में दर्ज नहीं किया गया है

इस याचिका में आर्यन ने कोर्ट से अपील की थी कि उनका नाम एनसीबी की चार्जशीट में दर्ज नहीं किया गया है, इसलिए उन्हें उनका पासपोर्ट वापस दिया जाना चाहिए। अब मामले की सुनवाई करते हुए एनडीपीएस कोर्ट ने कोर्ट रजिस्ट्री को आर्यन खान का पासपोर्ट लौटाने का आदेश दिया है। बता दें कि गिरफ्तारी के बाद जमानत शर्तों के नियमों के कारण आर्यन खान का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया था। ऐसे में स्पेशल कोर्ट का यह आदेश आर्यन खान के लिए राहत की खबर है, क्योंकि अब शाहरुख खान के बेटे विदेश जा सकेंगे।

एनसीबी ने आर्यन के पासपोर्ट को वापस लौटाए जाने पर कोई विरोध नहीं जताया

आर्यन खान के पासपोर्ट लौटाने को लेकर कोर्ट ने एनसीबी से जवाब भी मांगा था। वहीं सुनवाई के दौरान एनसीबी ने आर्यन खान के पासपोर्ट को वापस लौटाए जाने पर कोई विरोध नहीं जताया। एनसीबी ने अपने जवाब में कहा था कि उन्हें जमानत बॉन्ड को रद्द करने और पासपोर्ट को वापस करने में कोई आपत्ति नहीं है, जिसके बाद कोर्ट ने कोर्ट रजिस्ट्री को आर्यन का पासपोर्ट लौटाने के आदेश दे दिए।

आर्यन खान वर्कफ्रंट

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान के बेटे एक्टिंग की जगह राइटिंग और डायरेक्शन में अपना करियर बनाने चाहते हैं। वह पहले से ही डायरेक्शन का कोर्स कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो को अपनी स्क्रिप्ट्स और आइडियाज भेजे हैं, जिस पर वह काम करना चाहते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : विक्की कौशल की ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ मूवी की शूटिंग जल्द होगी शुरु, इस साउथ एक्ट्रेस की होगी एंट्री

ये भी पढ़े : सुनील शेट्टी के घर तीन महीने बाद बजेंगी शहनाईयां, अथिया शेट्टी बनेंगी क्रिकेटर केएल राहुल की दुल्हनियां!

ये भी पढ़े : एक्ट्रेस अमन संधू हुई ऑनलाइन ठगी का शिकार, मिनटों में गंवाए लाखों रुपये

ये भी पढ़े : उर्फी जावेद इस बार रेजर ब्लेड से बनी ड्रेस में आई नजर, यूजर ने लिखा- कितनों का कत्ल करने निकली हो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT