होम / वरुण धवन-जाह्ववी कपूर की ‘बवाल’ की शूटिंग खत्म हुई, वरुण ने शेयर की पोस्ट

वरुण धवन-जाह्ववी कपूर की ‘बवाल’ की शूटिंग खत्म हुई, वरुण ने शेयर की पोस्ट

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 2, 2022, 2:14 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म ‘बवाल’ पिछले काफी दिनों से चर्चा में है। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग ज्यादातर विदेश में ही हुई है। इतना ही नहीं दोनों स्टार्स फिल्म की शूटिंग से जुड़ी अपडेट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा करते रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर वरुण धवन और ‘बवाल’ फिल्म की पूरी टीम का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

(यहाँ देखिये वीडियो)

varun dhawan photo
varun dhawan photo

आपको बता दें कि दरअसल अभिनेता वरुण धवन ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ देर पहले एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वरुण पूरी टीम के साथ फिल्म की शूटिंग खत्म होने की खुशी मना रहे हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ह्यहमने मचा दिया है हर जग बवाल! फिल्म को अज्जू भैया स्टाइल में लपेटना! अगला बवाल होगा थिएटर्स में 7 अप्रैल 2023 को’। फैंस दोनों को बड़े पर्दे पर साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

वरुण धवन के करियर की सबसे बिग बजट है बवाल

varun dhawan pic
varun dhawan pic

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग में एक दिन का खर्चा 2.5 करोड़ रुपये रहा और ये 10 दिनों का शेड्यूल है। बवाल फिल्म पेरिस, बर्लिन, पोलैंड, एम्स्टर्डम, वारसॉ और क्राको जैसे खूबसूरत लोकेशन पर शूट की गई। इसके साथ ही भारत में भी इसकी शूटिंग की गई। नितेश तिवारी  के निर्देशन में बनी ये फिल्म 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। साजिद नाडियाडवाला ‘बवाल’ फिल्म के निर्माता हैं।

वरुण धवन अपकमिंग प्रोजेक्ट

 फिल्म इडस्ट्री में दिलवाले, जुड़वा 2, एबीसीडी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और कई हिट फिल्में देने के बाद वरुण धवन अब अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रहे हैं। वरुण धवन ने यह खुलासा किया कि भेड़िया और बवाल के बाद उन्हें एक ऐक्शन फिल्म में भी देखा जाएगा। एक बातचीत में  वरुण धवन ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का खुलासा किया है।
एक्टर ने बताया कि अमर कौशिक की फिल्म भेड़िया और नितेश तिवारी की फिल्म बवाल के बाद वह एक्शन फिल्म पर काम करेंगे। एक्टर ने कहा कि इन दोनों फिल्मों के बाद ऑडियंस अगले साल उन्हें एक मास एक्शनर फिल्म में देख सकेगी। इसके बाद एक्टर ने यह भी कहा कि उनका यह प्रोजेक्ट फिल्म बवाल की शूटिंग पूरी होने के बाद शुरू हो सकता है। वैसे वरुण धवन को अब फिल्म भेड़िया में कृति सेनन के साथ देखा जाएगा। इसके साथ वह फिल्म बवाल में जान्हवी कपूर के साथ नजर आएंगे।
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT