होम / ‘बिग बॉस 16’ की शूटिंग के लिए सलमान खान पहुंचे फिल्म सिटी, तस्वीरें हुई वायरल

‘बिग बॉस 16’ की शूटिंग के लिए सलमान खान पहुंचे फिल्म सिटी, तस्वीरें हुई वायरल

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 7, 2022, 11:21 am IST

इंडिया न्यूज़, TV News (Mumbai) :

टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वहीं इस शो को लेकर हर रोज अपडेट देखने को मिल रहा है। ऐसे में इस शो के होस्ट सलमान खान को बिग बॉस के 16वें सीजन की शूटिंग के लिए मुंबई की फिल्म सिटी में स्पॉट किया गया है। बता दें कि एक्टर की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

फिल्म सिटी में शूटिंग के लिए पहुंचे थे सलमान खान

Bigg Boss 16
Bigg Boss 16

वैसे रिपोर्ट के अनुसार इन वायरल फोटो को लेकर दावा किया जा रहा है कि सलमान खान फिल्म सिटी में ‘बिग बॉस 16’ के प्रोमो की शूटिंग करने पहुंचे थे। इस दौरान एक्टर का ऑल ब्लैक लुक देखने को मिला। साथ ही तस्वीरों में भाईजान का स्वैग भरा अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फोटोज को देखने के बाद फैंस का बज पहले से भी ज्यादा हाई हो गया है। बताते चलें कि सलमान खान को लेकर ये भी खबरें सामने आ चुकी हैं कि वो ‘बिग बॉस 16’ को होस्ट करने के लिए 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा रकम चार्ज करने जा रहे हैं।

Bigg Boss 16 PIC
Bigg Boss 16 PIC

इस बार एक्वा थीम पर शो होगा बेस्ड

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान  का यह शो अपने पिछले सीजन से काफी अलग होने वाला है और इस बार यह दर्शकों को खूब एंटरटेन करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सलमान खान का शो बिग बॉस 16 अक्टूबर के महीने से शुरू होने वाला है। इस बार ऐसा माना जा रहा है कि एक्वा थीम पर शो बेस्ड होगा।

ये सितारे आ सकते हैं नजर

वैसे बता दें बिग बॉस 16  को लेकर कुछ ऐसे कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं। खबरों के अनुसार शो में इस बार पूनम पांडे, आजमा फल्लाह, अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, मुनव्वर फारुकी, शिवांगी जोशी, फैजल शेख, जन्नत जुबैर, मुनमुन दत्ता, जैद दरबार जैसे सितारे नजर आने वाले है

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT