होम / बिग बॉस 16 शो में हुई शिल्पा शेट्टी के पति राज कुद्रा की एंट्री, जानें डिटेल्स

बिग बॉस 16 शो में हुई शिल्पा शेट्टी के पति राज कुद्रा की एंट्री, जानें डिटेल्स

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 6, 2022, 12:29 pm IST

इंडिया न्यूज़, TV News (Mumbai) :

सलमान खान के रियल्टी शो बिग बॉस 16 को लेकर इनदिनों मीडिया में काफी बज है। बता दें कि इस शो को लेकर फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बिग-बॉस को लेकर लगातार नई-नई खबरें सामने आ रही है। वहीं अब  बिग बॉस 16 को लेकर एक अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि, बिग बॉस 16 में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  के पति राज कुंद्रा नजर आएंगे।

राज कुंद्रा को बिग बॉस 16 के लिए किया गया है अप्रोच

bigg boss 16 photo
bigg boss 16 photo

दरअसल लेटेस्ट अपडेट के अनुसार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को बिग बॉस 16 के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन अभी इस बारें में किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है। वहीं इसके पहले सीजन में शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी नजर आई थी जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ। वहीं उन्होंने हर टास्क को अच्छे से पूरा किया था और अब राज क्रुंदा की बारी है। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि,  ये शो 1 अक्टूबर को लॉन्च होगा लेकिन बाद में पता चला कि ये शो 1 अक्टूबर की जगह 8 अक्टूबर को लॉन्च होगा। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इसे लेकर किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया है।

सलमान ने ली शो के लिए इतनी फीस

इसी के साथ खबरें थी कि बिग बॉस ओटीटी आएगा लेकिन बाद में जानकारी मिली कि, बिग बॉस ओटीटी इस साल नहीं बल्कि अगले साल मार्च और अप्रैल में आएगा। वहीं बताया जा रहा है कि शो के लिए अगर सलमान के फीस की बात करें तो, बिग बॉस 16 के लिए उन्होंने 1050 करोड़ की डिमांड की थी जिसके बाद लगभग 850 करोड़ में डील फाइनल हुई। वहीं अब शो में क्या-क्या नया होगी ये देखने के लिए फैंस बेताब है।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT