होम / दिशा पटानी अपने शॉर्ट टॉप के चलते हुई ट्रोल, फैंस बोले- उर्फी जावेद पार्ट 2

दिशा पटानी अपने शॉर्ट टॉप के चलते हुई ट्रोल, फैंस बोले- उर्फी जावेद पार्ट 2

Prachi • LAST UPDATED : August 8, 2022, 12:17 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि अदाकारा की हाल ही में फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ रिलीज हुई है। दिशा पटानी फिल्मों से ज्यादा अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक्स को लेकर छाई रहती हैं। ऐसे में अब दिशा पाटनी का एक और बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल हाल ही में दिशा पटानी को मुंबई में पैपराजी ने स्पॉट किया। बता दें कि इस दौरान दिशा काफी रिस्की लुक में दिखाई दीं।

सिर्फ टॉप का एक बटन लगाकर पोज देती नजर आई दिशा पटानी

disha patani photo
disha patani photo

वैसे आपको बता दें कि दिशा पटानी अपनी बोल्ड और सेक्सी अदाओं के लिए फेमस हैं, लेकिन कभी-कभी दिशा अपने फैशन सेंस के चलते ट्रोल हो जाती हैं। अब हाल ही में उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें वे सफेद रंग का टॉप पहने नजर आ रही है। फोटोज में देखा जा सकता है कि उन्होंने टॉप का सिर्फ एक बटन लगा रखा है, साथ ढीली जीन्स कैरी कर रखी है। उनकी फोटोज देखकर लोग भड़क रहे और भद्दे कमेंट्स कर रहे है। एक ने कहा- हमेशा इसके कपड़े फटे क्यों होते हैं तो दूसरे ने दी कि कपड़े तो पूरे पहन लिया करो। एक तो यह कह दिया कि दिशा, पूनम पांडे की कॉपी कर रही है।

यूजर्स कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

वैसे, आपको बता दें कि दिशा अपने ग्लैमरस लुक की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती है। वहीं, वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी हॉट फोटोज शेयर करती है। वहीं, वे अक्सर अपने बोल्ड लुक और कपड़ों की वजह से ट्रोल होती है। सामने आई फोटोज को देखकर लोग उनके कपड़ों पर कमेंट्स कर रहे है। एक ने पूछा- इसने अब ब्लाउज क्यों पहन रखा हैं। एक ने कहा उर्फी जावेद पार्ट 2।

इसी तरह अन्य दिशा पटानी को ट्रोल करने से नहीं चूके। एक बोला- यह दूसरी उर्फी जावेद बन रही है। एक ने सलाह देते हुए कहा- कोई इसे बता दें कि इसने जो टॉप पहनकर रखा है, वो इसके साइज का नहीं है। वहीं एक अन्य ने ड्रेस को लेकर कहा- बस सारा बोझ एक बटन पर ही टिका है। एक बोला- कपड़े तो पूरे पहन लिया करो। वहीं एक बोला- एक दिन ये अटेंशन पाने के चक्कर में न्यूड हो जाएगी।

दिशा पटानी वर्कफ्रंट

बात दिशा पटानी के वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में आई उनकी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स बॉक्सआॅफिस पर कुछ खास कमाल करती नजर नहीं आई। उनकी अपकमिंग फिल्म योद्धा, मलंग 2 और के टीना है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार स्टारर ‘रक्षाबंधन’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें पूरी डिटेल

ये भी पढ़े : तापसी पन्नू ने ‘कॉफी विद करण’ में इनवाइट न करने की बताई यह वजह, बोलीं- मेरी सेक्स लाइफ

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Telangana Board Results Out: तेलंगाना बोर्ड 10वीं कक्षा के रिजल्ट हुए जारी, यहां देखें परिणाम-Indianews
Babil Khan ने पिता इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी पर अनदेखे पलों की दिखाई झलक, इंग्लिश मीडियम के सेट से शेयर की तस्वीरें -Indianews
T20 World Cup: आज होगा टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का चयन, इस बड़े खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता-Indianews
Delhi Crime: अपराधियों के सिर चढ़ा वेब सीरीज का भूत, पुलिस से भागते समय करने लगा ये काम-Indianews
Lok Sabha Election: इतिहास में पहली बार! इस सीट पर कांग्रेस के पास नहीं है कोई उम्मीदवार-Indianews
Amit Shah: फर्जी वीडियो मामले में अमित शाह का कांग्रेस पर वार, जानें क्या कहा-Indianews
Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT