होम / अक्षय कुमार स्टारर 'रक्षाबंधन' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें पूरी डिटेल

अक्षय कुमार स्टारर 'रक्षाबंधन' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें पूरी डिटेल

Prachi • LAST UPDATED : August 8, 2022, 11:13 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि अक्षय कुमार की रक्षाबंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। वहीं अब फिल्म की ओटीटी पर रिलीज की भी चर्चा शुरू हो गई है। अक्षय कुमार के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस साल अक्षय कुमार की तीसरी रिलीज फिल्म है रक्षाबंधन

Rakshabandhan
Rakshabandhan

आपको बता दें कि इस साल रिलीज होने वाली ये अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म है। ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के बॉक्स आॅफिस पर निराश करने के बाद ‘रक्षाबंधन’ से काफी उम्मीदें हैं। अक्षय भी अपनी फिल्म को हिट कराने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। वो कभी प्रमोशन के लिए पुणे जाते हैं, तो कभी इंदौर में नजर आते हैं। दरअसल अक्षय कुमार की एक साल में 4 या 5 फिल्में रिलीज होती है। ऐसे में खिलाड़ी कुमार भी अपने चाहने वालों का दिल ना तोड़ते हुए तकरीबन हर तीन महीने में अपनी एक फिल्म रिलीज कर रहे हैं।

रक्षाबंधन इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की रक्षाबंधन ओटीटी के जी5 प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। रिलीज डेट का अभी मेकर्स की तरफ से खुलासा नहीं किया गया है। अमूमन फिल्म रिलीज होने के 8 हफ्तों बाद इसे ओटीटी पर रिलीज किया जाता है। इस हिसाब से सितंबर के आखिरी में आप इसे जी5 पर देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है रक्षाबंधन

अक्षय कुमार की यह एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें एक भाई को बहनों की खुशी के लिए किसी हद तक जाते हुए दिखाया गया है। ‘रक्षाबंधन’ में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर एक दूसरे के अपोजिट हैं। यह दूसरी बार है जब दोनों टॉयलेट- एक प्रेम कथा के बाद स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे।

फिल्म में नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर भी हैं। वहीं बता दें कि 11 अगस्त को ही आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। ऐसे में बॉक्स आॅफिस पर रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्डा में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : धनुष ने की ‘द ग्रे मैन’ सीक्वल की अनाउंसमेंट, एक्शन लुक में नजर आएंगे सुपरस्टार

ये भी पढ़े : साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इस शख्स संग लेंगी सात फेरे, जानें डिटेल्स

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT