होम / करण जौहर ने पूछा मां बनने के बाद कैसी है सेक्स लाइफ, करीना कपूर का जवाब सुन करण की हुई बोलती बंद

करण जौहर ने पूछा मां बनने के बाद कैसी है सेक्स लाइफ, करीना कपूर का जवाब सुन करण की हुई बोलती बंद

Prachi • LAST UPDATED : August 2, 2022, 5:02 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड निर्माता निर्देशक करण जौहर इन दिनों अपने अपकमिंग चैट शो कॉफी विद करण 7 को लेकर सुर्खियों में है। बता दें कि करण जौहर के इस विवादित शो में सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सीक्रेटस का खुलासा करते हैं। बता दें कि नए एपिसोड में करीना कपूर खान करण जौहर के शो में नजर आएंगी। वहीं इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है और उसमें कई बातें सामने आई हैं। दरअसल प्रोमो में करण करीना से उनसे पूछ रहे हैं कि बच्चे पैदा करने के बाद उनकी सेक्स लाइफ कैसी है। करीना के बोल्ड जवाब ने करण की भी बोलती बंद कर दी।

 कॉफी विद करण 7 शो में लाल सिंह चड्डा की स्टार कास्ट आएगी

(यहाँ देखिये वीडियो)

koffee with karan 7 promo
koffee with karan 7 promo

आपको बता दें कि करण जौहर के चैट शो, कॉफी विद करण का नया एपिसोड आने वाला है जिसमें आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की स्टार कास्ट, करीना कपूर खान और आमिर खान नजर आने वाले हैं। वहीं इस एपिसोड का प्रोमो आउट हो चुका है और उसमें कई स्कैन्डलस बातें कही गई हैं। वहीं प्रोमो में करण ने करीना से पूछा है कि बच्चे पैदा करने के बाद उनकी सेक्स लाइफ कैसी है। इस पर करीना ने जो जवाब दिया, उसने करण की बोलती बंद कर दी। आमिर खान ने भी इस पर करण का मजाक उड़ाया।

करीना ने सेक्स लाइफ को लेकर दिया यह जवाब

koffee with karan 7
koffee with karan 7

कॉफी विद करण के पांचवे एपिसोड में आमिर खान और करीना कपूर खान आ रहे हैं। वहीं इस एपिसोड के प्रोमो की शुरूआत में ही करण किसी सेगमेंट के तहत करीना से पूछते हैं कि बच्चे पैदा करने के बाद सेक्स लाइफ अच्छी होती है या नहीं। इसपर करीना के कहा कि तुम्हें नहीं पता होगा जिसपर करण दंग रह गए। बता दें कि करीना ने जैसे ही इस सवाल पर कहा कि करण को नहीं पता होगा, इसपर करण दंग रह गए. उन्होंने करीना से कहा कि उनकी मां भी ये शो देखती हैं और इस तरह की बातें वो भी सुनेंगीं। करीना हमेशा से ही अपनी हाजिर जवाबी के लिए जानी जाती हैं और यहां भी उन्होंने ऐसा ही किया है।

आमिर खान ने भी करण पर कसा तंज

वहीं इस सवाल पर आमिर ने भी करण पर तंस कसा है। जैसे ही करण ने करीना से सेक्स लाइफ पर सवाल किया और उनके जवाब पर करण ने कहा कि उनकी ममी भी शो देखती हैं, तो आमिर बोले कि जब करण दूसरों से उनकी सेक्स लाइफ पर सवाल पूछते हैं तब उनकी मां ये शो नहीं देख रही होती हैं। इस पर भी करण बिल्कुल चुप हो गए थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ‘लाल सिंह चड्डा’ बायकॉट की मांग को देखते हुए आमिर खान ने किया फिल्म में ये बदलाव, सामने आई यह वजह

ये भी पढ़े : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम माधवी भाभी ने रील और रियल लाइफ पतियों के साथ शेयर की फोटो, लिखा- आरआरआर कॉम्बिनेशन

ये भी पढ़े : नम्रता मल्ला ने प्रिंटेड ब्रा और सफेद शॉर्ट्स में कराया बोल्ड फोटोशूट, कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए मदहोश

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT