होम / ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम माधवी भाभी ने रील और रियल लाइफ पतियों के साथ शेयर की फोटो, लिखा- आरआरआर कॉम्बिनेशन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम माधवी भाभी ने रील और रियल लाइफ पतियों के साथ शेयर की फोटो, लिखा- आरआरआर कॉम्बिनेशन

Prachi • LAST UPDATED : August 2, 2022, 1:56 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tv News (Mumbai) :

टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। वहीं इस शो से जुड़े हर किरदार के प्रति दर्शकों का बेहद जुड़ाव है। वहीं इस शो में माधवी भाभी का रोल करने वाली एक्ट्रेस सोनालिका जोशी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे अपने दो पतियों (आॅनस्क्रीन और आॅफस्क्रीन) के साथ नजर आ रह रही हैं। दरअसल सोनालिका ने इस तस्वीर को आरआरआर कॉम्बिनेशन नाम दिया है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “- रियल, रील, रेयर कॉम्बिनेशन।” एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सोनालिका जोशी शो में माधवी भाभी के किरदार में नजर आती हैं

taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah
taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah

आपको बता दें कि तस्वीर में सोनालिका के दाईं ओर उनके हसबैंड समीर जोशी दिखाई दे रहे हैं तो बाईं ओर उनके आॅनस्क्रीन पति आत्माराम तुकाराम भिड़े यानी मंदार चंदवाडकर नजर आ रहे हैं। वैसे, सोनालिका की रियल फैमिली भी बिल्कुल रील लाइफ फैमिली की तरह है। जिस तरह ‘तारक मेहता…’ में भिड़े और उनकी सोनू नाम की एक बेटी है, वैसे ही असल जिंदगी में भी सोनालिका और समीर एक बेटी के पैरेंट्स है, जिसका नाम आर्या जोशी है।

आर्या ने दो साल पहले ही उइरए पैटर्न से अपना 12वीं का एग्जाम पास किया है। उन्होंने इस परीक्षा में 93 प्रतिशत अंक अर्जित किए थे। सोनालिका ने उस वक्त सोशल मीडिया पर बेटी की सक्सेस की खुशी जाहिर करते हुए लिखा था, “उसकी मां होने पर बेहद गर्व है। 12वीं का रिजल्ट। यूं आगे बढ़ती रहो गुंडा बाबू। भगवान तुम पर आशीर्वाद बनाए रखे।”

पिछले 14 साल से शो से जुड़ी हैं सोनालिका जोशी

सोनालिका जोशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुडी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में जब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने 14 साल पूरे किए, तब सोनालिका ने मंदार के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, “15वें वर्ष में प्रवेश। सफलता कोई मंजिल नहीं है। यह एक यात्रा है, जिसका कोई अंत नहीं।

इसलिए हमने इसे जारी रखा और जारी रखेंगे। भगवान हमें अच्छे स्वास्थ्य और फुल एनर्जी के साथ लोगों को हंसाने और उनके चेहरों पर मुस्कान लाने का आशीर्वाद दे। हमारे सभी दर्शकों और प्यारे प्रशंसकों को इतना प्यार और सम्मान देने के लिए शुक्रिया। हम बहुत आभारी हैं।” आपको बता दें कि सोनालिका जोशी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से इसके पहले एपिसोड से ही जुड़ी हुई हैं। असित मोदी के इस शो की शुरूआत 28 जुलाई 2008 को सब टीवी पर हुई थी और तब से लेकर अब तक इसके 3525 से ज्यादा एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : नम्रता मल्ला ने प्रिंटेड ब्रा और सफेद शॉर्ट्स में कराया बोल्ड फोटोशूट, कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए मदहोश

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT