होम / नम्रता मल्ला ने प्रिंटेड ब्रा और सफेद शॉर्ट्स में कराया बोल्ड फोटोशूट, कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए मदहोश

नम्रता मल्ला ने प्रिंटेड ब्रा और सफेद शॉर्ट्स में कराया बोल्ड फोटोशूट, कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए मदहोश

Prachi • LAST UPDATED : August 2, 2022, 12:57 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bhojpuri cinema News :

भोजपुरी सिनेमा की हॉट क्वीन नम्रता मल्ला अपने हॉट और ग्लैमरस अदाओं की वजह से फैन्स के बीच काफी फेमस है। बता दें कि अदाकारा की सेक्सी फोटोज इंटरनेट पर धमाल करती है। वहीं नम्रता भी अपने फैन्स की डिमांड पर अपनी सेक्सी फोटोज शेयर करती रहती है। इतना ही नहीं वे आए दिन बोल्ड फोटोशूट्स भी करवाती है। अब हाल ही में नम्रता मल्ला ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बता दें कि भोजपुरी हॉट डीवा की ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फोटोशूट में ऐसा है नम्रता मल्ला का लुक

namrita-malla bold pic
namrita-malla bold pic

बता दें कि सामने आई इन फोटोज में नम्रता प्रिंटेड ब्रा के साथ सफेद शॉर्ट्स पहने नजर आ रही है। उन्होंने जीन्स की जैकेट भी कैरी कर रखी है। खुले बाल, बड़े ईयरिग्ंस और न्यूड मेकअप के साथ वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। फैन्स नम्रता की फोटोज देख दीवाने हो रहे है और जमकर कमेंट्स भी कर रहे है। वहीं नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद अपनी कई ग्लैमस फोटोशूट की फोटोज शेयर की है। अपनी कातिलाना अदाओं वाली इन फोटोज में नम्रता बिंदास नजर आ रही है।

फैंस कर रहे हैं ये कमेंट्स

namrita-malla photoshoot
namrita-malla photoshoot

बता दें कि नम्रता मल्ला द्वारा शेयर की फोटोज पर फैन्स एक के बाद लगातार कमेंट्स कर रहे है। ज्यादातर ने दिल और आग लगाने वाली इमोजी शेयर की है। वहीं, कुछ ने कमेंट्स में हॉट और सेक्सी भी लिखा है। वहीं एक शख्स ने नम्रता मल्ला की फोटोज पर लिखा- बहुत खूबसूरत डार्लिंग तो दूसरे ने लिखा- मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। एक ने लिखा- आप बहुत हॉट है।

namrita-malla hot pic
namrita-malla hot pic

आपको बता दें कि नम्रता मल्ला की फोटोज देख फैन्स मदहोश हो रहे हैं। वहीं एक ने कमेंट में लिखा- सेक्सी लेडी तो दूसरे ने हॉट गर्ल। एक अन्य ने लिखा- उफफ ये अदा। एक बोला- आप बहुत ही सेक्सी है। वहीं नम्रता मल्ला की एक ने पोर्न स्टार रह चुकी मिया खलीफा से तुलना करते हुए लिखा- आप बहुत ही अट्रैक्टिव और गॉर्जियस है, बहुत ही सेक्सी है मिया खलीफा की तरह।

भोजपुरी म्यूजिक वीडियो में अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाती है नम्रता

आपको बता दें कि मुंबई में जन्मी नम्रता मल्ला ने बैले डांस में ट्रेनिंग ली है और यही वजह है कि वे एक बेहतरीन डांसर है। उनके डांस मूव्स देखने लायक होते है। उन्होंने अपने कई डांस वीडियो भी शेयर किए है। नम्रता मल्ला ने भोजपुरी फिल्मों में कम और म्यूजिक वीडियोज में ज्यादा काम किया है। वे फिल्मों में आइटम डांस भी करती नजर आ चुकी है। उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी डांस नंबर किए है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pro-Palestine Protests: फिलिस्तीन समर्थन में विरोध प्रदर्शन करना भारतीय छात्रा को पड़ा भारी, अमेरिकी पुलिस ने किया गिरफ्तार-Indianews
बॉडी शेमिंग करने वाले ट्रोलर्स को Rashami Desai ने दिखाया आईना, दिया करारा जवाब -Indianews
अमेरिका में भारतीय मूल के नागरिक को पुलिस ने मारी गोली, जानें क्या था मामला
लव आज कल फेम Arushi Sharma ने दिखाई शादी की नई तस्वीरें, एक्ट्रेस ने गुलाबी लहंगा किया फ्लॉन्ट -Indianews
Virat Kohli: कोहली की शानदार पारी ने जीता दर्शकों का दिल, डुपलेसी ने विराट को दिया श्रेय-Indianews
Lok Sabha Election: बेहतर मतदान के लिए पीएम मोदी ने जनता से 7 भाषाओं में की अपील-Indianews
द डर्टी पिक्चर के बाद Vidya Balan को लगी इस बात की लत, दिनभर करती थी यह काम -Indianews
ADVERTISEMENT