‘डॉक्टर जी’ ट्रेलर रिलीज, आयुष्मान खुराना स्त्री रोग विशेषज्ञ बने नजर आए

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है और फैंस एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आयुष्मान खुराना फिल्म में एक मेल गायनोकॉलजिस्ट बने हैं। बता दे ‘डॉक्टर जी’ 14 अक्टूबर को रिलीज होगी।

आयुष्मान खुराना फिल्म में गायनोकॉलजिस्ट के रोल में हैं

जंगली पिक्चर्स की मच अवेटेड फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस इसका लंबे समय से बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना, रकुलप्रीत सिंह और शेफाली शाह लीड रोल में हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक मेल गायनोकॉलजिस्ट के रोल में हैं। आयुष्मान खुराना हर फिल्म में अपने एक अलग किरदार से फैंस को चौंका देते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

स्त्री रोग विशेषज्ञ बन आयुष्मान खुराना बुरे फॅसे नजर आए

वही डॉक्टर जी ट्रेलर में दिखाया गया है कि मरीज किस तरह एक मेल गायनोकॉलजिस्ट से इलाज करवाने से हिचकते हैं। आयुष्मान खुराना डॉ. उदय गुप्ता नाम के एक मेडिकल स्टूडेंट के रोल में हैं। उदय ऑर्थोपेडिक सर्जन बनना चाहता है, लेकिन उसे गायनोकॉलजी की पढ़ाई में लगा दिया जाता है। लेकिन महिलाएं एक मेल गायनोकॉलजिस्ट को स्वीकार नहीं कर पातीं। वो उदय गुप्ता यानी आयुष्मान खुराना से इलाज करवाने से हिचकती हैं। इसी कारण उदय गुप्ता के रोल में आयुष्मान खुराना को बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Latest news
Related news