डॉन 3 में अब इस एक्टर को मिल सकता है डॉन का टैग, शाहरुख खान ने किया चौकाने वाला खुलासा

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
70 के दशक में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई थी। वही आपको बता दे डॉन के रीमेक में शाहरुख खान काम कर चुके है। ऐसे में अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट यानी डॉन 3 चर्चा में बना हुआ है। कहा जा रहा है कि फरहान अख्तर फिल्म डॉन 3 को लेकर काफी एक्साइटेड है और मूवी को लेकर जोरों से तैयारी भी कर रही है।

ऐसे में फैन्स भी एक बार फिर शाहरुख को डॉन के रोल में देखने के लिए काफी उत्साहित है। इसी बीच फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह कैमियो करने वाले है और फिल्म में शाहरुख अपना डॉन का टाइटल रणवीर को देंगे। इस बात से यह माना जा रहा है कि अब आने वाले सीक्वल में डॉन का किरदार शाहरुख नहीं बल्कि रणवीर निभाएंगे।

शाहरुख खान ने इस वजह से रिजेक्ट किया प्रपोजल

Don 3
Don 3

दरअसल बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड का हाल इस साल काफी खराब रहा। ऐसे में ज्यादातर फिल्में फ्लॉप साबित हुई। इसलिए स्टार्स भी बहुत सोच-समझकर फिल्में साइन कर रहे है। कुछ दिन पहले शाहरुख ने फिल्म डॉन 3 के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया था दरअसल, उन्हें फरहान अख्तर की इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी और उन्होंने इसमें कुछ चेंज करने की सलाह दी थी।

अब खबर आ रही है कि मोस्ट अवेटेड फिल्म डॉन 3 में शाहरुख के साथ अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इसी फिल्म में शाहरुख अपने डॉन का टैग रणवीर को दे देंगे। हालांकि, अभी इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। आपको बता दें कि डॉन 3 के अलावा फरहान फिल्म जी ले जरा पर काम भी काम कर रहे है। इसमें कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट लीड रोल में है।

शाहरुख खान कई प्रोजेक्ट में हैं बिजी

आपको बता दें शाहरुख खान इन दिनों तीन फिल्म पठान, जवान और डंकी को लेकर चर्चा में है। फिलहाल वे अपनी फिल्म जवान की शूटिंग में बिजी में है। इन दिनों फिल्म की शूटिंग चेन्नई में चल रही है। रिपोर्ट्स की मानें को शहरुख इस फिल्म का एक्शन सीक्वेंस शूट करने वाले है, जिसमें वह करीब 200 महिलाओं के साथ शूटिंग करेंगे। साउथ डायरेक्टर एटली की इस फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा लीड रोल में है। ये फिल्म जून 2023 में रिलीज होगी। वहीं, उनकी फिल्म पठान भी करीब-करीब तैयार है। यशराज की ये फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म दीपिका पादुकोण लीड रोल में है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Latest news
Related news