होम / एकता कपूर इस स्वतंत्रता दिवस पर लेकर आ रही हैं 'ये दिल मांगे मोर', इस कॉन्सेप्ट पर आधारित होगा शो

एकता कपूर इस स्वतंत्रता दिवस पर लेकर आ रही हैं 'ये दिल मांगे मोर', इस कॉन्सेप्ट पर आधारित होगा शो

Prachi • LAST UPDATED : August 11, 2022, 4:02 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tv Serial News (Mumbai) :
टीवी की कंटेंट क्वीन एकता कपूर जिस भी शो को बनाती हैं वह टीआरपी लिस्ट में टॉप रहते हैँ। ऐसे में एक बार फिर से एकता कपूर इस स्वतंत्रता दिवस दर्शकों के लिए ‘ये दिल मांगे मोर’ शो लेकर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें कि देश इस साल आजादी के 75 वें साल का जश्न मना रहा है तो यह शो अपनी कहानी से हर भारतीय का दिल को छूने और उन्हें प्रेरित करेगी। इस शो में लीड रोल में अक्षय म्हात्रे और ट्विंकल पटेल नजर आएंगे।

‘ये दिल मांगे मोर’ की कहानी ‘बिहाइंड द हीरोज’ पर आधारित है

आपको बता दें कि ‘ये दिल मांगे मोर’ शो ‘बिहाइंड द हीरोज’ पर आधारित है। ये हाई आॅक्टेन ड्रामा रोमांस इस इंडिपेंडेंस पर दूरदर्शन पर प्रसारित होगा। बालाजी टेलीफिल्म्स शो सीमाओं की रक्षा करने वाले हमारे बहादुर योद्धाओं और उनके परिवारों को श्रद्धांजलि देता है जो जीवन भर व्यक्तिगत बलिदान देते हैं। वहीं हमेशा दिलचस्प और वर्सेटाइल कंटेंट लाने के लिए जानी जाने वाली एकता कपूर इस शो के जरिए लोगों को इमोशन्स से भरे और खूबसूरत कहानी के एक सफर पर ले जाएगी।

अक्षय म्हात्रे और ट्विंकल पटेल होंगे लीड रोल में

इस शो में अक्षय म्हात्रे एक वॉर-हार्डेड स्पेशल मेजर और ट्विंकल पटेल एक आर्मी डॉक्टर की भूमिका निभा रही हैं जो एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। लेकिन उनके अतीत के रहस्य उन्हें परेशान करते हैं। ऐसे में क्या यह रहस्य उनके जीवन को प्रभावित करेगा? और क्या वे एक-दूसरे में प्यार ढूंड पाएंगे?

यह शो के शुरू होने के बाद ही पता चल पायेगा। वहीं अपने इस अनोखे कॉन्सेप्ट के बारे में बात करते हुए एकता कपूर कहती हैं कि हमें स्वतंत्रता बहुत संघर्षों के बाद मिली है और हमारे बहादुर सैनिक और उनके परिवार हमेशा बलिदान देते हैं। हमारे नेशनल हीरोज पर बनाए गए कन्वेंशनल शोज से अलग ‘ये दिल मांगे मोर’ न केवल पारिवारिक दर्शकों के लिए बल्कि युवाओं के साथ-साथ कई परस्पर विरोधी विचारधाराओं के साथ भी अपील करेगा। वहीं बता दें कि बालाजी टेलीफिल्म्स का ये दिल मांगे मोर 15 अगस्त से सोमवार से शुक्रवार रात 8 से 8.30 बजे दूरदर्शन पर प्रसारित होगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT