होम / ‘भूल भुलैया 3’ में कियारा आडवाणी का पत्ता कटा, इस हसीना संग रोमांस करेंगे कार्तिक आर्यन

‘भूल भुलैया 3’ में कियारा आडवाणी का पत्ता कटा, इस हसीना संग रोमांस करेंगे कार्तिक आर्यन

Prachi • LAST UPDATED : August 11, 2022, 2:25 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लाकबस्टर साबित हुई। बता दें कि दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आई और ऐसे में अब ताजा जानकारी के अनुसार जल्द ही फिल्म का तीसरा पार्ट भी आएगा। लेकिन अब ताजा रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म से कियारा का पत्ता कट गया है।

मेकर्स भुल भुलैया के तीसरे पार्ट को बनाना चाहते हैं

बता दें कि कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भूलैया फिल्म उस कैटेगरी में शामिल हो चुकी है, जिसने इस साल सबसे अच्छा परफॉर्म किया है। अब इस फिल्म को लेकर तीसरा पार्ट बनने की भी तैयारी है और फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। निर्माताओं ने फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए कमर कस ली है, लेकिन इस बार कियारा आडवाणी का पत्ता साफ होने वाला है और मेकर्स अब नए नाम पर चर्चा कर रहे हैं।

इस बार ‘भूल भुलैया 3’ का बिग बजट होगा

फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद फिल्ममेकर्स इस फिल्म की बंपर सक्सेस के बाद इसके तीसरे पार्ट की तैयारी में बिजी हो गए है। जिसके लिए निमार्ताओं ने बड़ी प्लानिंग की है। लेकिन लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन को लेकर ‘भूल भुलैया 3’ की प्लानिंग में हैं।

वहीं फिल्म के तीसरे पार्ट ‘भूल भुलैया 3’ को मेकर्स और भी बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी में हैं। सुनने में आया है कि फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को भी एकदम नई कहानी और नए अंदाज में पेश किया जाने वाला है। रिपोर्ट्स हैं कि भूल भुलैया 2 को जहां 90 करोड़ के बजट में बनाया गया था तो वहीं, फिल्म के तीसरे पार्ट को पूरे 140 करोड़ रुपये में बनाने की तैयारी है।

कियारा आडवाणी को रिप्लेस करेगी ये अदाकारा

Bhool Bhulaiyaa 3
Bhool Bhulaiyaa 3

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए एक बड़ी एक्ट्रेस की तलाश में हैं। दरअसल जानकारी के अनुसार इस फिल्म के लिए मेकर्स दीपिका पादुकोण के नाम पर विचार कर रहे हैं। वहीं अभी तक एक्ट्रेस को मेकर्स ने अप्रोच नहीं किया है। अगर ऐसा हुआ तो दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन की जोड़ी एकदम फ्रेश होगी। जिसे आॅन स्क्रीन देखना एकदम अलग एक्सपीरियंस होगा। ऐसे में कियारा आडवाणी का पत्ता साफ हो जाएगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
Bill Gates and PM Modi Interaction: बिल गेट्स और पीएम मोदी की खास मुलाकात, नीलगिरि चाय और पश्मीना के साथ दिया ये तोहफा
J&K Avalanche: जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्खलन, कई लोग घायल
Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में महारैली का आयोजन, विपक्ष के ये नेता होंगे शामिल, देखें लिस्ट
IPL 2024: ‘साक्षी भाभी के बाद, मैं ही अकेला शख्स हूं…, रवींद्र जड़ेजा ने मंच पर धोनी से किया मजाक
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत के बाद, चंद्रशेखर को है आज़म ख़ान की चिंता, सरकार से की ये मांग
ADVERTISEMENT