होम / अनन्या पांडे ने सारा अली खान के बर्थडे पर किया विश 'वाइल्ड चाइल्ड' कहकर दी जन्मदिन की बधाई

अनन्या पांडे ने सारा अली खान के बर्थडे पर किया विश 'वाइल्ड चाइल्ड' कहकर दी जन्मदिन की बधाई

Sachin • LAST UPDATED : August 12, 2022, 11:13 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): अनन्या पांडे और सारा अली खान तब से बॉलीवुड पर राज कर रही हैं जब से नई पीढ़ी के सितारों ने ऑन-स्क्रीन डेब्यू किया है। दोनों अभिनेत्रियाँ आज उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले स्टार किड्स में से एक हैं और दोनों लंबे समय से दोस्त हैं। सारा ने 2018 में केदारनाथ के साथ दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मुख्य भूमिका निभाई और 2019 में अनन्या ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ डेब्यू किया।

सारा अली खान आज (12 अगस्त) अपना 27 वां जन्मदिन मना रही हैं और उन्हें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अनन्या से सबसे प्यारी शुभकामनाएं मिलीं और यह उनकी दोस्ती के बारे में बहुत कुछ बताता है। पति पत्नी और वो अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लव आज कल की अभिनेत्री के साथ अनदेखी तस्वीरें साझा कीं। अनन्या ने कैप्शन में लिखा, “आपके बीच (या सीमाओं) में कभी कोई नहीं है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे जंगली बच्चे। यहां कई और रोमांच, हंसी, भोजन और कमरों में अजीब साझा रूप हैं। लव या लोड @ सारालीखान 95,” अनन्या ने कैप्शन दिया।

अनन्या पांडे का बर्थडे विश:

Ananya Panday wished Sara Ali Khan on her birthday: Said 'Wild Child'

इस बीच सारा ने सबसे पहले खुद को बर्थडे विश किया और एक जिम के अंदर अपनी एक फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे सारा। हमेशा खुद से प्यार करें- और जब आप अपने शरीर, दिमाग और आत्मा के लिए वर्कआउट भूल जाएं।” एक्ट्रेस जैकेट, शॉर्ट्स और फंकी शेड्स पहने नजर आ रही हैं, सारा हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रही थीं।

वही अगर दोनों अभिनेत्रियों के काम की बात की जाएं तो, सारा और अनन्या की पाइपलाइन में कई दिलचस्प फिल्में हैं। कुली नंबर 1 निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अगली आगामी फिल्म में विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगे। इसके बाद, वह विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट में दिखाई देंगी। जबकि अनन्या अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म लाइगर की रिलीज के लिए तैयार है, जहां वह विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेगी। उनके पास पाइपलाइन में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ खो गए हम कहां भी हैं।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: चुनाव आयोग की चेतावनी के बाद भी जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर दोहराया ये का आरोप, जानें क्या कहा-Indianews
Salaar 2 में लीड रोल को लेकर अटकलें हुई तेज, प्रभास के साथ नजर नहीं आएंगी Kiara Advani! -Indianews
Madhya Pradesh: रीवा में 9 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म फिर हत्या, जांच जारी-Indianews
शाहिद के साथ काम करने पर ये क्या बोल गई Mrunal Thakur, एक्ट्रेस ने शेयर किया जर्सी का एक्सपीरियंस -Indianews
Lok Sabha Election: गूगल डूडल वोटिंग सिंबल के साथ मना रहा दूसरे चरण के मतदान का जश्न-Indianews
फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी Kiara Advani, एक्ट्रेस ने सुनाई अपने संघर्ष के दिनों की कहानी -Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान में हिस्सा लेने के लिए सुधा मूर्ति ने जनता से की अपील, कहा- लोकतंत्र से मिले अवसर को न खोएं-Indianews
ADVERTISEMENT