होम / दीपिका और शोएब इब्राहिम बनने वाले हैं माता-पिता, पोस्ट के जरिए सांझा की खुशखबरी

दीपिका और शोएब इब्राहिम बनने वाले हैं माता-पिता, पोस्ट के जरिए सांझा की खुशखबरी

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : January 22, 2023, 11:01 pm IST

Dipika Kakar And Shoaib Ibrahim Announces Pregnancy: टीवी के मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम ने अपने फैंस से एक बड़ी खुशखबरी सांझा की है। दरअसल ये कपल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। बता दें इस बात की जानकारी शोयब ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है।  शोएब इब्राहिम ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह दीपिका संग व्हाइट कलर की कैप लगाकर बैठे हैं। खास बात ये है कि जो कैप दोनों ने पहनी है उस पर लिखा है मॉम और डैड। इतना ही नहीं शोएब करते हुए लिखा है  “आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे दिलों के साथ इस खबर को आप सभी के साथ साझा कर रहा हूं। हमारी जिंदगी का यह सबसे खूबसूरत चरण है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

चाहने वाले दे रहे हैं जमकर बधाई

शोएब ने आगे लिखा, “हां हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और जल्द ही पैरेंटहुड को एंजॉय करेंगे। हमारे बच्चे के लिए आपके ढ़ेर सारे प्यार और दुआओं की जरूरत है।” बता दें शोयब की इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले जमकर कमेंट कर रहै हैं और दोनों कोो बधाई दे रहे हैं।

“हर लम्हा क़ीमती होने वाला है”

दीपिका कक्कड़ ने एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है। बता दें इस तस्वीर में दीपिकी शोएब के जूते  के साथ एक छोटे बच्चे का जूता दिख रहा है रहा है। इस तस्वीर के साथ साथ कैप्शन भी लिखा गया है दीपिका ने कैप्शन में लिखा है “हर लम्हा क़ीमती होने वाला है जब आपके क़दम हमारे कदमों में शामिल होंगे❤️ Yessss हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं !! जल्द ही पितृत्व को अपनाने जा रहे हैं❤️❤️❤️ हमारे बच्चे के लिए आपकी सारी दुआएं और प्यार की जरूरत है”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

ऐसे मिले थे कपल

गौरतलब है एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम पहली बार ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल के सेट पर मिले थे। इस शो में दोनों लीड रोल में नजर आए थे। छोटे पर्दे पर दीपिका और शोएब की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। शो की शूटिंग के दौरान ही दीपिका और शोएब को भी एक-दूसरे से प्यार हो गया था, जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया। दीपिका और शोएब ने साल 2018 में निकाह किया था।

ये भी पढ़ें – अथिया लोकेश राहुल की मेहंदी- हल्दी आज, मुंबई में कल लेंगे सात फेरे

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
ADVERTISEMENT