होम / अथिया लोकेश राहुल की मेहंदी- हल्दी आज, मुंबई में कल लेंगे सात फेरे

अथिया लोकेश राहुल की मेहंदी- हल्दी आज, मुंबई में कल लेंगे सात फेरे

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 22, 2023, 10:27 am IST

इंडिया न्यूज़,दिल्ली( KL Rahul Athiya Shetty Wedding):  बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया और भारतीय क्रिकेटर लोकेश राहुल कल यानी 23 जनवरी को मुंबई में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बता दें अथिया और लोकेश राहुल के प्री-वेडिंग प्रोग्राम की रस्में शुरू हो चुकी है। रविवार यानी 22 जनवरी को मेहंदी और हल्दी का प्रोग्राम है, इस प्रोग्राम के दौरान परिवार के बेहद करीबी रिश्तेदार ही शामिल रहेंगे।सूत्रों के मुताबिक, यह खुलासा हुआ है कि शादी सिंपल होगी, लेकिन आईपीएल 2023 के बाद  सुनील शेट्टी और केएल राहुल के परिवार वाले बाकी दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए दो बड़े वेडिंग रिसेप्शन होगे। इस रिसेप्शन में क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ियों, बॉलीवुड की हस्तियों, बिजनेसमैन और राजनेता शामिल होंगे जो मुंबई और बेंगलुरु में होगा।

दक्षिण भारतीय रीती रिवाजों से होगी शादी

अथिया और लोकेश राहुल की शादी पूरी तरह से दक्षिण भारतीय रीती रिवाजों से होगी, इस शादी के खाने उनकी दक्षिण भारतीय संस्कृति के बारे में सब कुछ बताएंगे। सुनील शेट्टी शादी की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। मेहमानों को केले के पत्ते पर खाना परोसा जाएगा क्योंकि शादी से पहले एक छोटी पूजा होगी और उस पूजा के तहत ही केले के पत्तों पर प्रसाद बांटा जाएगा।

Also Read: परमवीर चक्र विजेताओं के नाम पर बदलेगा अंडमान और निकोबार के 21 द्वीपों का नाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hyderabad: हैदराबाद में भारी बारिश से गई 13 लोगों की जान, सीएम रेवंत रेड्डी ने जताया दुख-Indianews
शनि करेंगे बेड़ा पार, जानिए क्या कहते है मूलांक 8 वालों के सितारे
Met Gala के कार्पेट पर पहुंची Laapataa Ladies की फूल, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल
Mumbai: खराब चिकन खाने से फूड पोइजनिंग का शिकार बने मुंबईवासी, दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई दर्ज-Indianews
PM Modi AI Video: पीएम मोदी के वायरल एनिमेटेड डांसिंग वीडियो पर स्मृति ईरानी ने दी प्रतिक्रिया, प्रधानमंत्री को बताया कूल कैट-Indianews
Numerology: क्या है आपका मूलांक? जानें कैसा रहेगा 1 से 9 अंक वाले लोगों का आज का दिन-Indianews
West Nile Fever: केरल में लगातार फैल रहा वेस्ट नाइल बुखार, स्वास्थ्य विभाग ने प्री-मानसून सफाई गतिविधियों में तेजी लाने का दिया आदेश-Indianews
ADVERTISEMENT