India Pakistan Match Promo : दिल से रिक्वेस्ट है, इस बार जीतकर भुलादो पिछली हार, आ गया मजेदार प्रोमो, दिवाली से एक दिन पहले है महामुकाबला

इंडिया न्यूज, India Pakistan Match Promo : वर्ल्ड कप हो और भारत-पाकिस्तान का मैच न हो, ये हो ही नहीं सकता। यही तो एक ऐसा मैच होता है जो वर्ल्ड कप फाइनल से भी ज्यादा महत्वपूर्ण होता है। न केवल दोनों टीमों के लिए बल्कि पूरे विश्व की नजरें भारत पाकिस्तान मैच पर होती है।

वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान मैच से पहले आपने टीवी पर एक प्रोमो जरूर देखा होगा, मौका-मौका। यह पाकिस्तान की लगातार हो रही हार पर बना था जो हर वर्ल्ड कप में लोकप्रिय हुआ था। लेकिन पिछले वर्ल्डकप में पाकिस्तान ने भारत को हरा दिया था जिसके बाद उनकी लगातार हो रही हार का रिकार्ड टूट गया। वहीं अब इस बार तो टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का पहला मैच ही पाकिस्तान के साथ है।

स्टार स्पोर्ट्स ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले एक मजेदार प्रोमो रिलीज किया है। यह महामुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न में होगा। इस मैच का दोनों टीमों के फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि वर्ल्ड कप मैचों के ब्रॉडकास्टिंग अधिकार स्टार स्पोर्ट्स चैनल के पास हैं।

शर्मा जी का बेटा है वीडियो में

इस वीडियो की शुरूआत एक बच्चे से होती है। वह खुद को शर्मा जी का बेटा बताता है और वह दर्दनापुर नाम के शहर में रहता है। वीडियो में वह बताता है कि यहां के लोगों के सिर्फ नाम में दर्द है, जीवन में नहीं। इसके बाद वीडियो में दिखता है कि सभी लोग पाकिस्तान के खिलाफ जीत पर काफी खुश होते हैं और अपने अपने अंदाज में जश्न मनाते हैं। कितना ही बड़ा दर्द क्यों ना आए, यहां के लोग रोते नहीं हैं।

लेकिन पिछले साल पाकिस्तान के खिलाफ जब भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप में पहली बार हार मिलती है, तो दर्दनापुर के सभी लोग रोने लगते हैं। यह देखकर वह बच्चा कहता है, ‘दिल से रिक्वेस्ट है. इस बार जीतकर भुला दो पिछली हार और खत्म करो इंतजार।

पहले था मौका-मौका वीडियो

गौरतलब है कि अभी तक हर बार भारत और पाकिस्तान से पहले मौका-मौका वीडियो रिलीज किया जाता था। इसमें पाकिस्तानी फैन पटाखे लेकर आता है लेकिन हर बार उसे पटाखे जलाने का मौका ही नहीं मिल पाता है। लेकिन इस बार कुछ अलग किया गया है। यही वजह भी है कि फैन्स को यह प्रोमो पसंद नहीं आ रहा है। इस पर यूजर्स ने लिखा कि कभी तो कुछ अच्छा बना लिया करो7 आपको सारे अधिकार खरीदने चाहिए थे।

23 अक्टूबर को ही भारत में मनेगी दीवाली!

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच खेलना है। यह महामुकाबला दीवा से ठीक एक दिन 23 अक्टूबर को मेलबर्न में होगा। यदि भारत ये मैच जीत लेता है तो भारत के पास एक दिन पहले ही दीवाली मनाने का मौका होगा। हालांकि अगले दिन 24 अक्टूबर को दीपावली की छुट्टी भी रहेगी। भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर डेढ़ बजे से खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें : विमान कंपनियों को राहत, जेट फ्यूल के दाम में 4.5 प्रतिशत की कटौती

ये भी पढ़ें : एपल को एक दिन में 120 अरब डॉलर का नुकसान, मुकेश अंबानी की नेटवर्थ से डेढ़ गुना है ये रकम

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news